Move to Jagran APP

मेरठ में देवर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर तेजाब डालने की धमकी Meerut News

एक घिनौना घटनाक्रम में देवर ने ही विवाहिता से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की और तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई। एसपी क्राइम ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 08:00 AM (IST)
मेरठ में देवर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर तेजाब डालने की धमकी Meerut News
टीपी नगर थाना क्षेत्र में महिला ने देवर पर दुष्‍कर्म के प्रयास की शिकायत की है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में एक देवर ने विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की और तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई। एसपी क्राइम ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

टीपी नगर थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने बताया कि 5 साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ समय बाद तक तो सब सही रहा, लेकिन फिर पति समेत ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे थे। उसके विरोध करने पर मारपीट की जाती थी। कई बार देवर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसकी जानकारी उसने पति को दी, लेकिन उसने कोई कदम नहीं उठाया।

इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। एक सप्ताह पहले देवर ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की और तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़िता ने कप्तान से कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम राम अर्ज़ ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.