Move to Jagran APP

दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम-प्रसंग में मारा गया दीपक

सरधना में जूता व्यापारी दीपक की हत्या का राजफाश करते हुए पुलिस ने चार हमलावरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दो हमलावरों के पैर में गोली लगी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:55 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 01:55 AM (IST)
दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम-प्रसंग में मारा गया दीपक
दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम-प्रसंग में मारा गया दीपक

मेरठ, जेएनएन। सरधना में जूता व्यापारी दीपक की हत्या का राजफाश करते हुए पुलिस ने चार हमलावरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दो हमलावरों के पैर में गोली लगी है। हमलावरों ने बताया कि दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम प्रसंग करने पर दीपक की हत्या की है। आरोप है कि दीपक युवती को ब्लैकमेल भी कर रहा था। उससे दो लाख रुपये लेकर केटीएम बाइक खरीदी थी। उसके बाद भी पचास हजार मांग रहा था।

loksabha election banner

शनिवार रात सरधना के खेवान निवासी दीपक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस तभी से आरोपितों की घेराबंदी कर रही है। सोमवार को सरधना पुलिस की टीम दौराला पुल-तहसील रोड पर चेकिग कर रही थी। तभी दो बाइकों पर सवार चार युवकों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने फायरिग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बाइक पर सवार दो हमलावरों के पैर में गोली लग गई। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि घायल हमलावरों की पहचान नदीम उर्फ नद्दू निवासी धर्मपुरा थाना सरधना और शादाब के रूप में हुई, जबकि उनके दो साथी समीर और मयूर पुत्रगण सलीम निवासी धर्मपुरा को भी गिरफ्तार किया है। घायलों को सीएचसी भेजा गया। समीर और मयूर ने पूछताछ में बताया कि दीपक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है।

शादाब की चचेरी बहन से प्यार करता था दीपक : त न साल पहले दीपक के प्रेम संबंध शादाब की चचेरी बहन से हो गए थे। युवती दीपक से शादी करने की जिद कर रही थी। अलग-अलग संप्रदाय के होने की वजह से युवती के स्वजन ने शादी करने से इन्कार कर दिया था। शादाब ने पूछताछ में बताया कि दीपक के पास युवती की अश्लील फोटो थी, जिसे ब्लैकमेल कर रकम वसूल रहा था। युवती से दो लाख रुपये लेकर दीपक ने केटीएम बाइक खरीदी थी। पचास हजार नहीं देने पर दीपक युवती को फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था।

ऐसे की थी हत्या की प्लानिंग : शादाब ने धर्मपुरा निवासी रिश्तेदार नदीम, समीर और मयूर को पूरे मामले की जानकारी दी, जिस पर चारों ने दीपक की हत्या का प्लान बनाया। दीपक के जिम से निकलते ही दो बाइक से चारों उसके पीछे-पीछे चलने लगे थे। होटल से खाना खाते समय सभी कुछ दूरी पर खड़े हो गए थे। होटल से निकलने के बाद मयूर और समीर ने बाइक आगे लगाकर दीपक की केटीएम बाइक को रोक दिया था। इसके बाद शादाब ने कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मार दी। पुलिस ने हत्या में प्रयोग हथियार और बाइक भी बरामद कर ली।

इनका कहना है..

दीपक हत्याकांड में चार आरोपित गिरफ्तार किए हैं। प्रेम प्रसंग के चलते दीपक की हत्या की गई है। कई बार हमलावरों ने दीपक को अपनी चचेरी बहन से मिलने से रोका भी था। इसके बाद भी दीपक ने उनकी बात नहीं मानी।

-अजय साहनी, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.