छह दिसंबर अलर्ट : नौ जोन 30 सेक्टर में बांटा जिला

मेरठ, जेएनएन। छह दिसंबर को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। इसके चलते ही जिले को जोन और सेक्टर में ब

JagranPublish: Mon, 06 Dec 2021 09:28 AM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 09:28 AM (IST)
छह दिसंबर अलर्ट : नौ जोन 30 सेक्टर में बांटा जिला

मेरठ, जेएनएन। छह दिसंबर को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। इसके चलते ही जिले को जोन और सेक्टर में बांट दिया गया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जिले को नौ जोन और 30 सेक्टर में बांट दिया गया है। शहर में पांच जोन, 15 सेक्टर और देहात में चार जोन और 15 सेक्टर बनाए गए हैं। सभी जोन और सेक्टर में मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई है। इसके साथ ही एक कंपनी केंद्रीय सुरक्षा बल, एक कंपनी पीएसी, पांच फायर टेंडर, पुलिस लाइन से 10 क्यूआरटी के साथ ही सुरक्षा के लिहाज से 74 प्वाइंट चिह्नित किए गए हैं। बताया कि पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त फोर्स सड़कों पर दिखाई देगा। वहीं, दिन में एसपी सिटी ने कोतवाली में सर्किल के तीनों थाना क्षेत्रों के पार्षद और गणमान्य लोगों की बैठक भी ली थी, जिसमें शांति बनाए रखने की अपील की।

15 कबाड़ी और रडार पर

मेरठ : सोतीगंज के कबाड़ियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जा रही है। गैंगस्टर के बाद 48 कबाड़ियों की हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी है। इसके साथ ही 15 कबाड़ी और पुलिस के रडार पर हैं, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। माना जा रहा है कि अब अगला नंबर उनका है। वहीं, हाजी इकबाल के बेटे अबरार ने सरेंडर के लिए कोर्ट में अर्जी डाली हुई है। पुलिस का कहना है कि यदि उसने सोमवार को सरेंडर नहीं किया तो उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

साहब, पिता बुरी नजर रखते हैं

मेरठ : रविवार रात एक युवती ब्रह्मपुरी थाने पहुंची। उसने बताया कि पिता उस पर बुरी नजर रखते हैं। दिन में भी उससे छेड़छाड़ की थी। दो साल पहले भी उन्होंने गलत काम करने की कोशिश की थी। पुलिस से शिकायत पर माफी मांग ली थी, इसलिए उसने शिकायत वापस ले ली थी। थाना प्रभारी ने पुलिस को भेजकर पिता को थाने बुला लिया था। आरोपित का कहना था कि बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह विरोध करता है, इसलि उसे झूठा फंसा रही है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept