Move to Jagran APP

बुलंदशहर : घर में घुसकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला, अवैध हथियारों से फायरिंग

बुलंदशहर निवासी अब्दुल सलाम ने बताया कि आरोपित पक्ष के दस लोग उनके घर में लाठी-डंडे सरिए और अवैध हथियार लेकर घुस आए। आरोपितों ने उनके पुत्र समेत अन्य स्वजन पर जानलेवा हमला कर दिया। नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जांच कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 06:35 PM (IST)
बुलंदशहर : घर में घुसकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला, अवैध हथियारों से फायरिंग
बुलंदशहर: घर में घुसकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली के मोहल्ला फैसलाबाद क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर लाठी-डंडे और सरियों से हमला कर दिया। एक युवक को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। मामले में पांच नामजद समेत दस आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

यह है मामला

मोहल्ला फैसलाबाद निवासी अब्दुल सलाम पुत्र मुन्ना ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि गत पांच दिसंबर की रात को आरोपित पक्ष के पांच नामजद और पांच अज्ञात लोग उनके घर में लाठी-डंडे, सरिए और अवैध हथियार लेकर घुस आए। आरोपितों ने उनके पुत्र समेत अन्य स्वजन पर जानलेवा हमला कर दिया। पुत्र के साथ बुरी तरह मारपीट करते हुए जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर किया गया। किसी तरह उनका पुत्र बाल-बाल बचा। शोर मचाने पर आरोपित हमलावर भविष्य में जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गए। नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित मोहम्मद शाद पुत्र मोहब्बत अली, साजिद पुत्र बाबू, राशिद पुत्र बाबू, नाजीम पुत्र नामालूम एवं नासिर पुत्र नामालूम निवासी धमैड़ा अड्डा तथा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चोरी के सामान सहित आरोपित दबोचा

बुलंदशहर। मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी के सामान सहित एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। छतारी थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ अलीगढ़-अनूपशहर रोड स्थित एसआर पेट्रोल पंप के निकट चेङ्क्षकग शुरू कर दी। मुखबिर की सूचना के अनुसार आरोपित बाइक रिक्शा में सामान रखकर बेचने जा रहा था। जहां पुलिस ने आरोपित को बाइक रिक्शा सहित रोक लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी के डीजे के डिब्बे सहित एक बेस के अलावा अन्य सामान को बरामद कर लिया। आरोपित ने अपना नाम नीरज कुमार गांव शहवाजपुर थाना खुर्जा देहात बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.