Move to Jagran APP

Dead Body In Baghpat: युवती की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, चेहरे पर चोट के निशान, नहीं हुई शिनाख्‍त

बागपत जिले के बड़ौत में कोताना गांव के खादर क्षेत्र में सोमवार को उस वक्‍त सनसनी फैल गई जब एक खेत युवती के शव को लेकर किसान सहम गए। अभी युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 10:40 AM (IST)
Dead Body In Baghpat: युवती की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, चेहरे पर चोट के निशान, नहीं हुई शिनाख्‍त
Dead Body In Baghpat: युवती की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, चेहरे पर चोट के निशान, नहीं हुई शिनाख्‍त

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के बड़ौत में कोताना गांव के खादर में एक युवती की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। घटना का पता उस समय चला जब किसान सोमवार की सुबह अपने खेतों में गए। किसान यहां पर युवती का शव देखकर सहम गए। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होने के बाद कोताना गांव के काफी लोग मौके पर पहुंचे और शव को देखा, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और किसानों के अलावा लोगों से घटना की जानकारी ली, लेकिन शव मिलने के अलावा कोई कुछ नहीं बता सका। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

loksabha election banner

चेहरे पर चोट के निशान

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया युवती टीशर्ट और लोअर पहने हुए थी। उसकी उम्र लगभग 18 या 19 साल लग रही है। देखने मे लग रहा है कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है। इस बात की जांच की जा रही है कि युवती की हत्या गन्ने के खेत मे की गई या शव को यहां लाकर फेंका गया है। उसके चेहरे पर भी चोट के निशान हैं।

पास में ही बॉर्डर

घटनास्थल से कुछ ही दूर यूपी-हरियाणा राज्य का बॉर्डर भी है। शव की शिनाख्त के लिए आसपास थानों की पुलिस के अलावा हरियाणा राज्य की सोनीपत पुलिस से भी संपर्क किया गया है। यह पता लगाया जा रहा है कि कोई युवती कहीं से गायब तो नहीं है।

ऑनर किलिंग, दुष्कर्म या प्रेम प्रसंग

युवती की हत्या के पीछे कारण ऑनर किलिंग है या उसके साथ कोई गलत काम किया गया है या कोई प्रेम प्रसंग का मामला है, इन बिंदुओं पर भी पुलिस टीम काम रही है। घटनास्थल पर गन्ने नही टूटे हुए है और न ही किसी प्रकार की जोर जबरदस्ती हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.