Move to Jagran APP

बुलंदशहर में हफ्तेभर से लापता ग्रामीण का शव रजवाहे के पास मिला Bulandshahr News

बुलंदशहर में एक सप्ताह पूर्व लापता ग्रामीण का शव मंगलवार शाम नहचौली स्थित रजवाहे के निकट झाड़ियों में पड़ा मिला। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्‍वजन ग्रामीण की तलाश कर रहे थे।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 01:09 PM (IST)
बुलंदशहर में हफ्तेभर से लापता ग्रामीण का शव रजवाहे के पास मिला Bulandshahr News
बुलंदशहर में एक सप्‍ताह से लापता ग्रामीण का शव मिला है।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के स्याना में कोतवाली क्षेत्र के वैराफिरोजपुर निवासी एक सप्ताह पूर्व लापता हुए ग्रामीण का शव मंगलवार की देर से शाम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नहचौली स्थित रजवाहे के निकट झाड़ियों में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वैराफिरोजपुर निवासी मृतक की पत्नी वीरवती ने 13 नवंबर को कोतवाली पर तहरीर देकर अपने पति नरेश चंद की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कोतवाल के अनुसार मृतक की पत्नी ने तहरीर देकर बताया कि 10 नवंबर को पीड़िता का पति परिजनों से गुस्सा होकर घर से चला गया था। काफी तलाश करने के बाद भी नरेश का कोई सुराग नहीं मिला।

पीड़िता का पति काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया नरेश की मौत ठंड व भूखा रहने से हुई है। लेकिन पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.