Move to Jagran APP

सहारनपुर में जीआरपी सिपाही का शव कमरे में मिला, हार्ट अटैक से मृत्‍यु की आशंका Saharanpur News

सहारनपुर जिले में पिछले दो साल से जीआरपी में तैनात में हेड कांस्टेबल का शव सरकारी आवास में बेड पर पड़ा मिला। प्रथम दृष्टया मौत की वजह हार्ट अटैक मानी जा रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 03:06 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 03:06 PM (IST)
सहारनपुर में जीआरपी सिपाही का शव कमरे में मिला, हार्ट अटैक से मृत्‍यु की आशंका Saharanpur News
सहारनपुर में जीआरपी सिपाही का शव कमरे में मिला, हार्ट अटैक से मृत्‍यु की आशंका Saharanpur News

सहारनपुर,जेएनएन। सहारनपुर जिले में पिछले दो साल से जीआरपी में तैनात में हेड कांस्टेबल का शव सरकारी आवास में बेड पर पड़ा मिला। पता लगा तो जहां थाना पुलिस हैरान रह गई, वहीं परिजन भी अवाक रह गए। शनिवार सुबह से ही वह किसी का फोन नहीं उठा रहे थे। प्रथम दृष्टया मौत की वजह हार्ट अटैक मानी जा रही है। बागपत के गांव सिरसलगढ़ का रहने वाले हरेंद्र सिंह (53) जो कि दो साल यहां जीआरपी में तैनात थे।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर जीआरपी राशिद अली के अनुसार हार्ट की बीमारी से ग्रसित सिपाही के स्वास्थ को देखते हुए अक्सर उन्हें आराम दिया जाता था। शुक्रवार रात ड्यूटी के बाद उन्हें शुक्रवार की छुट्टी दे दी गई थी और अपने सरकारी क्वाटर में आराम कर रहे थे। शनिवार सुबह से ड्यूटी थी लेकिन वह आए नहीं। थाने से फोन किया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रही थी। थाने से एक अन्‍य सिपाही को आवास पर उन्‍हें देखने के लिए भेजा तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। 

मौत की सूचना पर हरेंद्र के भाई अतेंद्र सिंह जो कि गौतमबुद्ध नगर में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात हैं, वो यहां पहुंच गए। हरेंद्र का इकलौता बेटा भी पुलिस विभाग में सिपाही है, जो मथुरा में तैनात है। पिता की मौत की सूचना के बाद वे भी वहां से सहारनपुर के लिए चल दिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.