मेरठ में तालाब में मिला बोरे में बंद महिला का शव, नहीं हो सकी शिनाख्‍त

Dead body Found रविवार को मेरठ के परतापुर में उस वक्‍त सनसनी फैल गई जब तालाब में बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली। पुलिस महिला की शिनाख्‍त कराने में जुटी है। वहीं इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जांच की जा रही है।

Prem Dutt BhattPublish: Sun, 23 Jan 2022 03:41 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 03:57 PM (IST)
मेरठ में तालाब में मिला बोरे में बंद महिला का शव, नहीं हो सकी शिनाख्‍त

मेरठ, जागरण संवाददाता। Dead body Found मेरठ में परतापुर क्षेत्र के काशी गांव के तालाब में बोरी में बंद महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ग्रामीणों से महिला की पहचान कराने के प्रयास में जुटी है। इस तरह से बोरे में बंद महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने दी पुलिस का सूचना

बता दें कि रविवार सुबह काशी गांव के तालाब में ग्रामीणों ने बोरे को देखा तो उसको बाहर निकाला, जिसमें बुर्का पहने महिला का शव मिला, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। सूचना ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परतापुर थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में संपर्क किया जा रहा है। इसके साथ ही आसपास के जिलों में भी जानकारी की जा रही है। 

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म पर आक्रोश, थाने पर धरना

मेरठ : इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती के बाद अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शनिवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना दिया। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। आरोप लगाया कि युवक ने नाम बदलकर किशोरी से दोस्ती की थी। नशा देकर उसके साथ घिनौनी हरकत की। कार्यकर्ताओं ने आरोपितों पर रासुका लगाने की भी मांग की। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी किशोरी की दोस्ती छह माह पूर्व लिसाड़ी गेट के चमड़ा पैठ निवासी आदिल से हुई थी। आरोप है कि गत सोमवार को आरोपित ने किशोरी का अपहरण कर दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। स्वजन ने पीडि़ता को मुक्त कराया और रिपोर्ट दर्ज कराई। ब्रह्मपुरी थाने में धरने पर बैठे हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने बताया कि आरोपित ने इंस्टाग्राम पर कई एकांउट बना रखे हैं। आरोपित नशे की हालत में किशोरी को देहरादून भी ले गया था। बताया कि पीडि़त पक्ष पर समझौते का दबाव भी बनाया जा रहा है। धरने पर दारा सिंह, संजय वर्मा, भोलेराम, सुरेश आदि मौजूद रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा। सोमवार को पीडि़ता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept