Move to Jagran APP

30 साल से अकेले रह रहे सेवानिवृत्त मेजर का मकान में मिला शव

पाश कालोनी ए-ब्लाक में 30 साल से अकेले रह रहे सेवानिवृत्त मेजर का अपने मकान के अंदर ही शव पड़ा मिला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 07:00 AM (IST)
30 साल से अकेले रह रहे सेवानिवृत्त मेजर का मकान में मिला शव
30 साल से अकेले रह रहे सेवानिवृत्त मेजर का मकान में मिला शव

मेरठ, जेएनएन। पाश कालोनी ए-ब्लाक में 30 साल से अकेले रह रहे सेवानिवृत्त मेजर का अपने मकान के अंदर ही शव पड़ा मिला। रविवार शाम के बाद से वह घर के बाहर नजर नहीं आए तो पड़ोसियों ने अनहोनी की आशंका पर मंगलवार शाम पुलिस को सूचना दी। उनका शव बेड के पास ही पड़ा था। बताया गया है कि उन्होंने शादी भी नहीं की थी।

loksabha election banner

सेवानिवृत्त मेजर अजीत सिंह (80) पुत्र एसडी सिंह गंगानगर स्थित ए-186 में रहते थे। पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें अंतिम बार रविवार शाम को घर के सामने पार्क में घूमते देखा गया था। इसके बाद से उनका मकान अंदर से बंद था। अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी गई। मुख्य गेट से लेकर मकान के दरवाजे अंदर से बंद मिले। पुलिस दरवाजे का लाक तोड़कर अंदर पहुंची तो वृद्ध मेजर का शव बरामद हुआ। पूरा घर भी अस्त-व्यस्त था। पुलिस ने पड़ोसियों की सहायता से उनके स्वजन को तलाशने की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि सेवानिवृत्त मेजर ने शादी नहीं की थी। पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार उनके भाई व भाभी शहर में ही रहते हैं। उन्हें भी खूब तलाश किया, लेकिन किसी की कोई जानकारी नहीं मिली। प्रथम ²ष्टया अधिक ठंड के चलते दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है।

युवक को कार में अगवा कर ले गए बदमाश: सरधना के मोहल्ला तहसील रोड निवासी महिला के भाई का मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे बदमाशों ने तहसील रोड से अपहरण कर लिया। आरोपित युवक पीड़ित को उसकी कार में ही डाल कर ले गए। युवक की बहन ने बदमाशों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

तहसील रोड निवासी महिला पोयम चंदेल पत्नी सुरजेंद्र सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार को कंकरखेड़ा के नंगला पटरी श्रद्धापुरी फेस-दो निवासी उसका भाई रेशुल पुत्र महेंद्र सिंह अपनी कार लेकर उससे मिलने सरधना आया था। करीब साढे़ आठ बजे रेशुल अपनी कार से वापस लौट रहा था। तहसील रोड से कार सवार चार बदमाश उसके भाई का अपहरण कर लिया और उसकी ही कार में डालकर ले गए। जिसमें से एक बदमाश की पहचान कर ली गई है। थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर पर जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.