Move to Jagran APP

बागपत : ट्यूबवेल में लटका मिला ग्रामीण का शव, सनसनी

बागपत के गांव बौढा निवासी राकेश हरियाणा के पानीपत में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। वह रोजाना सुबह ड्यूटी जाता था और शाम को घर आ जाता था। मगर पिछले करीब 15 दिन से वह घर नहीं आ रहा था।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 12:22 PM (IST)
बागपत : ट्यूबवेल में लटका मिला ग्रामीण का शव, सनसनी
बागपत : ट्यूबवेल में लटका मिला ग्रामीण का शव

बागपत, जागरण संवाददाता। छपरौली  क्षेत्र के बौढा गांव में एक ग्रामीण का शव संदिग्ध परिस्थिति में ट्यूबवेल में लटका पाया गया। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

40 वर्षीय राकेश पुत्र काशी निवासी गांव बौढा हरियाणा के पानीपत में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। वह रोजाना सुबह ड्यूटी जाता था और शाम को घर आ जाता था। मगर पिछले करीब 15 दिन से वह घर नहीं आ रहा था। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि राकेश का शव उन्हीं की ट्यूबवेल के रोशनदान में बंधी चादर से लटक रहा है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। राकेश के स्वजन से भी बात की गई है। फैक्ट्री में भी संपर्क किया जा रहा है।

बैंक से बैटरी चोरी

बागपत, जागरण संवाददाता। पंजाब एंड सिंध बैंक शाखा के एटीएम लूट की वारदात का पुलिस अभी राजफाश नहीं कर पाई है। मंगलवार की रात चोर इसी बैंक के जनरेटर से बैटरी चोरी कर ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.