Move to Jagran APP

सहारनपुर: खेत में फांसी पर लटका मिला शव, क्षेत्र में सनसनी

सहारनपुर में सोमवार को चौकी प्रभारी नरेश भाटी ने बताया कि सूचना मिली कि भीकखनपुर गांव में जलालपुरा निवासी नरेश के खेत में एक पेड़ से फांसी पर शव लटका है। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 05:58 PM (IST)
सहारनपुर: खेत में फांसी पर लटका मिला शव, क्षेत्र में सनसनी
सहारनपुर में खेत में फांसी पर लटका शव मिला

सहारनपुर, जागरण संवाददता। शाहजहांपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत गांव भीकखनपुर के जंगल में एक किसान के खेत में पेड़ पर फांसी से लटका शव मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

loksabha election banner

सोमवार को चौकी प्रभारी नरेश भाटी ने जानकारी देते बताया कि लोगों द्वारा सूचना मिली कि भीकखनपुर गांव में जलालपुरा निवासी नरेश के खेत में एक पेड़ से फांसी पर शव लटका है। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर उन्हें पेड़ से लटका एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी आयु करीब चालीस साल के आसपास रही होगी। पुलिस ने लोगों की मौजूदगी में पेड़ से लटके शव को उतार पहचान कराने की कोशिश की मगर पहचान नहीं हो पाई थी। चौकी प्रभारी नरेश का कहना है शव की पहचान के लिए दूसरे थाना को भी सूचना दे दी गई है। 

गोवंशी का वध करतीं दो महिलाएं गिफ्तार, पांच आरोपित हुए फरार 

सहारनपुर, जागरण संवाददता। थाना मिर्जापुर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गांव पाडली ग्रंट में एक घर पर छापा मारा। जहां गोवंशी का वध कर रहे 5 लोग पुलिस को देखकर फरार हो गए। जबकि दो महिलाएं पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस ने मौके से 300 किलो गोवंश का मांस, एक बाइक, एक ट्रैक्टर व गोवध में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए हैं। महिलाओं को जेल भेज दिया गया है। थाना मिर्जापुर प्रभारी अजय कुमार श्रोतिया ने बताया कि उन्हें सोमवार को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गांव पाडली ग्रंट में गोवंंशी का वध कर रहे हैं। इस सूचना के आधार पर उन्होंने फोर्स के साथ छापा मारा तो वध कर रहे 5 लोग पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए। जबकि दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पकड़ी गई महिलाओं ने अपना नाम आसमीन पत्नी खुशरान व रहमानी पत्नी इमरान निवासी पाडली थाना मिर्जापुर बताया है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शीघ्र ही मौके से फरार हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.