Move to Jagran APP

खाना बनाते समय सिलेंडर फटा, नकदी समेत लाखों का माल जलकर खाक Meerut News

मेरठ के कस्‍बा खिवाई में गैस का सिलेंडर फटने से आग लग गई। इसमें हजारों की नकदी समेत लाखों का माल जलकर खाक हो गया। हालाकि गनीमत रही कि किसी को नुकसान नहीं पहुंचा।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 03:40 PM (IST)
खाना बनाते समय सिलेंडर फटा, नकदी समेत लाखों का माल जलकर खाक Meerut News
खाना बनाते समय सिलेंडर फटा, नकदी समेत लाखों का माल जलकर खाक Meerut News

मेरठ, जेएनएन। क्षेत्र के कस्बा खिवाई में बुधवार की दोपहर छोटे सिलेंडर पर खाना बनाते समय अचानक तेज आवाज के साथ फट गया इस दौरान मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई गनीमत रही कि उसकी चपेट में कोई नहीं आया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। इस दौरान घर में मौजूद समान में आग लगने से लाखों का समान जलकर खाक हो गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर को खिवाई निवासी आकिल पुत्र लियाकत के परिवार की महिला घर पर खाना बना रही थी इस दौरान परिवार के सभी सदस्य खेतों पर मजदूरी करने के लिए गए हुए थे अचानक गैस सिलेंडर तेज आवाज के साथ फट गया और मकान में रखे सामान में आग पकड़ ली महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ थाना पुलिस ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया इस दौरान घरेलू सामान के साथ अन्य कीमती कपड़ा जलकर खाक हो गया जिसकी कीमत लाखों में बताई गई है समाचार लिखे जाने तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी ।

बैग में रखे नोट भी जले

सिलेंडर के फटने से घर में रखे नोटों से भरे बैग में भी आग लग गई। इस दौरान हजारो की नगदी जलकर खाक हो गई। आसपास के लोगों ने पहुंचकर बैग में लेगे आग पर किसी तरह काबू पाया। इसके बाद फायरब्रिगेड की गाड़ी भी वहां पहुंच गई और घर में लगी आग को बूझाया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.