Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थिति में मेरठ के सीआरपीएफ जवान की झारखंड में मौत, स्‍वजन में कोहराम

झारखंड में मेरठ के एक जवान की संदिग्‍ध परिस्‍थियों में मौत हो गई। इस घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। स्‍वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान की एक बेटी व बेटा हैं जो अभी उम्र में काफी छोटे हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 03:02 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में मेरठ के सीआरपीएफ जवान की झारखंड में मौत, स्‍वजन में कोहराम
मेरठ के जवान की झारखंड में मौत हो गई।

मेरठ, जेएनएन। झारखंड में मेरठ के एक जवान की संदिग्‍ध परिस्‍थियों में मौत हो गई। इस घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। स्‍वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान की एक बेटी व बेटा हैं जो अभी उम्र में काफी छोटे हैं। सीआरपीएफ जवान के भाई ने बताया कि उसका छोटा भाई तीन फरवरी को छूट्टी पूरी करके जवान वापस ड्यूटी पर गया था। अभी तक मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि जवान का शव देर शाम गांव पहुंच सकता है।

loksabha election banner

मेरठ किठौर के छुछाई गांव निवासी सीआरपीएफ के जवान सोमपाल 38 पुत्र ब्रह्मपाल की रांची झारखंड में गुरुवार देर रात संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार देर शाम तक गांव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। जवान के बड़े भाई मांगेराम ने बताया कि सोमपाल 3 फरवरी को ही छुट्टी पूरी कर ड्यूटी पर गए थे। सोमपाल 2004 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। उसी वर्ष मेरठ की दादरी निवासी नीतू से उसकी शादी हो गई थी। सोमपाल के दो बच्चे बेटा अक्षित 13 व बेटी आयुषी 11 वर्ष है।

अक्षित कक्षा 8 और बेटी 7 में पढ़ती है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पति के गम में जहां नीतू बेसुध है वहीं मां रामप्यारी का भी रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन जर्नल नागर ने बताया कि गुरुवार रात उन्हें सीओ का फोन आया। उन्होंने किसी भी पारिवारिक परेशानी के बारे में पूछा। बताया कि सीओ ने यह भी बताया कि सोमपाल गुरुवार शाम 150 किमी बाइक चलकर आये और खाना खाने के बाद खुद को गोली मार ली। बताया कि परिवार में किसी तरह का कोई कलह या विवाद नही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.