Move to Jagran APP

मेरठ में तमंचे के बल पर बदमाशों ने बाइक लूटी, व‍िरोध पर तमंचे के बट से पीटा Meerut News

मेरठ में मवाना संपर्क मार्ग पर स्थित रामनगर प्याऊ के समीप बुधवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक से बाइक लूट ली । विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल भी कर दिया ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 04:20 PM (IST)
मेरठ में तमंचे के बल पर बदमाशों ने बाइक लूटी, व‍िरोध पर तमंचे के बट से पीटा Meerut News
मेरठ में बदमाशों ने युवक से बाइक लूटी।

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के मवाना संपर्क मार्ग पर स्थित रामनगर प्याऊ के समीप बुधवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक से बाइक लूट ली। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल भी कर दिया। उक्त मामले में पीड़ित ने तहरीर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

परीक्षितगढ़ निवासी उमेश पुत्र कल्लू गुरुवार देर रात बाइक पर हस्तिनापुर से वापस घर लौट रहा था। जब वह कस्बे के समीप रामनगर प्याऊ के समीप आया तभी बाइक पर आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया और तमंचे से आंतकित कर बाइक लूट ली। जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित स्वजनों के साथ थाने पहुंचकर और घटना के संबंध में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष आनंद मिश्रा का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.