This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मेरठ मैरिज होम में दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या मामले में आरोप‍ित मौसेरा भाई ग‍िरफ्तार, पूछताछ में सामने आई ये बातें

मंडप में दुष्‍कर्म व हत्‍या भावनपुर के मैरिज होम में युवती की हत्या उसके मौसेरे भाई ने ही की थी। पुलिस ने मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। पकड़े गए आरोपित ने बताया कि बहला-फुसलाकर युवती को कमरे में ले गया था।

Taruna TayalWed, 17 Nov 2021 02:15 PM (IST)
मेरठ मैरिज होम में दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या मामले में आरोप‍ित मौसेरा भाई ग‍िरफ्तार, पूछताछ में सामने आई ये बातें

मेरठ, जेएनएन। भावनपुर के मैरिज होम में युवती की हत्या उसके मौसेरे भाई ने ही की थी। पुलिस ने मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। पकड़े गए आरोपित ने बताया कि बहला-फुसलाकर युवती को कमरे में ले गया था। उसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवती के गला दबा दिया गया। युवती के बदहवास होने पर भी आरोपित ने दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती को मासिक धर्म होने की वजह से दुष्कर्म नहीं कर पाया। पुलिस ने युवती के मौसेरे भाई विशाल को मुकदमे में हत्या का आरोपित बना दिया गया है। साथ ही कमरे में मिले पुलिसकर्मी रवि बालियान को क्लीन चिट दे दी गई है। एसपी क्राइम अमित कुमार ने बताया कि सिपाही नशे के हालत में कमरे में प्रवेश कर गया था। उसका इस प्रकरण से कोई लेना देना नहीं है। साथ ही मैरिज होम के मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को मारपीट का आरोपी बनाया गया है।

यह है मामला 

सोमवार की देररात एक सनसनीखेज घटनाक्रम में भावनपुर के एक मैरिज होम में दूल्हे की भांजी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई। दोनों मैरिज होम के एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले थे। आरोप है कि आरोपित ने दुष्‍कर्म का विरोध करने पर युवती को पीटकर मार डाला। युवती की हालत देखकर गुस्‍साए स्‍वजन ने युवक को भी पीट पीटकर अधमरा कर दिया। घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। 

Edited By: Taruna Tayal

मेरठ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!