Move to Jagran APP

दारुल उलूम देवबंद समेत मदरसों में छात्रों को लगाए कोरोना के टीके

कोरोना से जंग के लिए चल रहे वैक्सीनेशन अभियान की कड़ी में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दीनी तालीम के प्रमुख केंद्र दारुल उलूम देवबंद समेत विभिन्न मदरसों में कैंप लगाकर छात्रों का वैक्सीनेशन किया। चिकित्सकों ने छात्रों को कोरोना से बचाव की दी जानकारी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 11:45 PM (IST)
दारुल उलूम देवबंद समेत मदरसों में छात्रों को लगाए कोरोना के टीके
मदरसों में छात्रों को लगाए कोरोना के टीके।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। कोरोना से जंग के लिए चल रहे वैक्सीनेशन अभियान की कड़ी में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दीनी तालीम के प्रमुख केंद्र दारुल उलूम देवबंद समेत विभिन्न मदरसों में कैंप लगाकर छात्रों का वैक्सीनेशन किया। साथ ही छात्रों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी गई।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग की टीम मंगलवार को दारुल उलूम पहुंची और शिविर लगाकर छात्रों को कोरोनारोधी टीके लगाए। इस दौरान छात्रों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क का अवश्य प्रयोग करने का आह्वान किया गया। साथ ही हाथों को समय समय पर सैनिटाइज करते रहने की सलाह दी। इस दौरान टीके की दोनों डोज ले चुके छात्रों ने टीकाकरण से संबंधित अपने प्रमाण पत्र भी प्राप्त किए।

उधर, मदरसा दारुल उलूम जकरिया में भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा शिविर लगाकर छात्रों का वैक्सीनेशन किया गया। इस दौरान किसी छात्र ने पहली तो किसी ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली। संस्था के मोहतमिम मुफ्ती शरीफ खान कासमी ने टीम का आभार जताया और छात्रों से कोरोना से बचाव को स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करते रहने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.