Move to Jagran APP

मेरठ में घर-घर पहुंचकर लोगों से कोरोना टेस्ट की हो रही अपील Meerut News

पल्लवपुरम फेज-दो फेज-वन और पल्हैड़ा क्षेत्र में पल्हैड़ा स्थित सीएचसी की टीम घर-घर पहुंचकर लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की अपील कर रहे हैं। किस घर में परिवार में कितने सदस्य हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 02:00 PM (IST)
मेरठ में घर-घर पहुंचकर लोगों से कोरोना टेस्ट की हो रही अपील Meerut News
मेरठ में लोगों से कोरोना जांच की अपील।

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम फेज-दो, फेज-वन और पल्हैड़ा क्षेत्र में पल्हैड़ा स्थित सीएचसी की टीम घर-घर पहुंचकर लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की अपील कर रहे हैं। किस घर में परिवार में कितने सदस्य हैं, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। परिवार में किसी की तबीयत खराब तो नहीं है, इसका भी ब्यौरा मांगा जा रहा है। सोमवार को कोरोना टेस्ट के लिए पल्लवपुरम में कैंप लगाया गया। पल्हैड़ा स्थित सीएचसी प्रभारी डा. अनीस अहमद ने बताया कि रविवार की तरह ही सोमवार को भी क्षेत्र में कोरोना टेस्ट के लिए कैंप लगाया गया। सुबह से टीम घर-घर पहुंचकर लोगों से टेस्ट कराने को कह रही है। इसके अलावा पल्लवपुरम पुलिस भी कोरोना टेस्ट कराने के अलावा मुंह पर मास्क लगाकर चलने की अपील कर रही है। क्षेत्र के वह लोग जो दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, गुरुग्राम में नौकरी करने जाते हैं, विशेषकर उन पर नजर बनाए हुए हैं। वह लोग और उनके परिजनों की सबसे पहले टेस्ट की जा रही है। क्षेत्र में सब्जी विक्रेता, परचून दुकानदार, मेडिकल स्टोर संचालक, टेंपो और रिक्शा चालकों की विशेषकर जांच की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.