Move to Jagran APP

थाने में भिड़ीं दो महिला कांस्टेबल निलंबित, फोटो वायरल करने को लेकर हुआ था झगड़ा

रिश्‍ते के ल‍िए आई फोटो वाट्सएप पर वायरल करने को भ‍िड़ीं दोनों महिला कांस्‍टेबलों को मेरठ एसएसपी ने सस्‍पेंड कर द‍िया है।

By Ashu SinghEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 04:58 PM (IST)
थाने में भिड़ीं दो महिला कांस्टेबल निलंबित, फोटो वायरल करने को लेकर हुआ था झगड़ा
थाने में भिड़ीं दो महिला कांस्टेबल निलंबित, फोटो वायरल करने को लेकर हुआ था झगड़ा

मेरठ (जेएनएन)। मंगलवार को अखाड़े में तब्दील हुए महिला थाने के मामले में एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। थाने में भिड़ने वाली दोनों महिला सिपाहियों को एसएसपी अखिलेश कुमार ने सस्पेंड कर दिया है।

loksabha election banner

बता दें कि मंगलवार को एक महिला कांस्टेबल ने दूसरी कांस्‍टेबल की रिश्तेदार युवती का फोटो गुमशुदा बताकर वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। देखते ही देखते दोनों महिला सिपाही आपस में भिड़ गईं थीं। थाना कार्यालय के अंदर जमकर हंगामा शुरू हो गया था। दोनों महिला सिपाहियों ने एक-दूसरे के बाल नोंचकर जमकर गाली-गलौज की थी। कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारियों ने दोनों को छुड़ाने की भरसक कोशिश की थी, लेकिन वे किसी के काबू में नहीं आईं थीं। अंत में महिला थाना इंस्पेक्टर नेहा चौहान ने कार्रवाई की चेतावनी देते हुए दोनों सिपाहियों को अलग किया था।

जानकारी के मुताबिक महिला थाने में तैनात दो महिला सिपाहियों के पति आपस में मित्र हैं। एक सिपाही के पति ने दूसरी सिपाही के पति को अपने रिश्तेदार युवती का फोटो भेजकर रिश्ता कराने की बात कही थी। एक-दो दिन पहले उसी युवती का फोटो वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो गया। उस पर लिखा था कि युवती गुमशुदा है। किसी को सूचना मिले तो जानकारी दें। इसका पता चलते ही महिला पुलिसकर्मियों के बीच बखेड़ा खड़ा हो गया। एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया ने महिला पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर अनुशासनहीनता दिखाई है। इसलिए दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.