Move to Jagran APP

इंसास रायफल चोरी करने वाले सिपाही ने ATM कार्ड चुराकर की थी खरीदारी Meerut News

44वीं वाहिनी पीएसी से इंसास रायफल चोरी करने वाले सिपाही फिरोज पहले भी वारदात में लिप्त रहा है। एटीएम कार्ड चुराकर भी इस सिपाही ने लाखों की खरीदारी भी की थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 10:36 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 10:36 AM (IST)
इंसास रायफल चोरी करने वाले सिपाही ने ATM कार्ड चुराकर की थी खरीदारी Meerut News
इंसास रायफल चोरी करने वाले सिपाही ने ATM कार्ड चुराकर की थी खरीदारी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा में गत 28 जून को हापुड़ रोड स्थित 44वीं वाहिनी पीएसी से इंसास रायफल चोरी करने वाले सिपाही फिरोज पहले भी वारदात में लिप्त रहा है। गत वर्ष फिरोज ने पीएसी में तैनात एक सिपाही का एटीएम कार्ड चुराकर कैराना में करीब चार लाख रुपये की खरीदारी की थी। मामले में कैराना पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

आरोपित सिपाही अभी पकड़ से दूर

इंसास चोरी करने वाला सिपाही बड़ौत निवासी फिरोज ट्रेनिंग में सीतापुर होने के कारण अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस का कहना है कि उसे वारंट लेकर जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने अभी तक की जांच के आधार पर बताया कि रातोंरात करोड़पति बनने की इच्छा रखने वाले वाले फिरोज का यह पहला मामला नहीं है। मार्च 2018 में फिरोज ने 44वीं वाहिनी पीएसी में ही साथी सिपाही रामपाल सिंह का एटीएम कार्ड चोरी करके कैराना से करीब चार लाख की खरीदारी की थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज है। कैराना पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

गब्बर को भेजा जेल

44वीं वाहिनी पीएसी में कमांड हाउस के पास से चोरी हुई इंसास के मामले में पुलिस ने आरोपित सिपाही के भाई गब्बर को जेल भेज दिया है।

इनका कहना है

इंसास चोरी के मामले में आरोपित सिपाही फिरोज बेहद शातिर है। साथी सिपाही काएटीएम कार्ड चोरी कर चार लाख की खरीदारी में उसपर कैराना में मुकदमा दर्ज है।

- मनीष बिष्ट, इंस्पेक्टर खरखौदा

एटीएम कार्ड चोरी में मुकदमा दर्ज है। मामले में गंभीरता से जांच चल रही है। जल्द जांच करके मामले का राजफाश किया जाएगा। फिरोज का नाम विवेचना में शामिल है।

- यशपाल राणा, इंस्पेक्टर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.