Move to Jagran APP

नर्सिग होम में कंपाउंडर से मारपीट व तोड़फोड़..मुकदमा दर्ज

मवाना थाने के पास मुबारिकपुर रोड पर डा. एमडी शर्मा के नर्सिग होम में परामर्श लेने आए गणेशपुर निवासी युवक ने कंपाउंडर से मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान तोड़फोड़ भी की गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 01:22 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 01:22 AM (IST)
नर्सिग होम में कंपाउंडर से मारपीट व तोड़फोड़..मुकदमा दर्ज
नर्सिग होम में कंपाउंडर से मारपीट व तोड़फोड़..मुकदमा दर्ज

मेरठ, जेएनएन। मवाना थाने के पास मुबारिकपुर रोड पर डा. एमडी शर्मा के नर्सिग होम में परामर्श लेने आए गणेशपुर निवासी युवक ने कंपाउंडर से मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान तोड़फोड़ भी की गई। चिकित्सक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव एवं बाल रोग विशेषज्ञ डा. एमडी शर्मा का थाने के पास क्लीनिक है और पास ही मुबारिकपुर रोड पर नर्सिग होम है। डा. शर्मा ने बताया कि गांव गणेशपुर निवासी अंकुर त्यागी गुरुवार को पत्नी व बच्चे को लेकर नर्सिग होम पर पहुंचा। उस समय मरीजों की भीड़ थी। पहले दिखाने को लेकर कंपाउंडर मोनू निवासी मेरठ से उसकी कहासुनी हो गई। आरोप है कि अंकुर ने मोनू के साथ मारपीट की व अस्पताल में तोड़फोड़ की। डा. शर्मा का कहना है कि कोरोना काल में डाक्टर कोरोना योद्धा के रूप में अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की जान बचा रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो उनका सम्मान करने के बजाय अभद्रता से पेश आते हैं। थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह राठौर ने बताया कि चिकित्सक की तहरीर पर अंकुर त्यागी के खिलाफ मारपीट व तोड़फोड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

अपह्त किशोरी बरामद, आरोपित गिरफ्तार : लावड़ चौकी इंचार्ज प्रवीण चौधरी ने बताया कि कस्बा निवासी एक किशोरी का 30 अप्रैल को अपहरण हो गया था। किशोरी के स्वजन ने कस्बा निवासी अमन पर किशोरी के अपहरण का केस दर्ज कराया था, इसके बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने अपहरण के केस में दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धारा को तरमीम किया। किशोरी को उसके स्वजन को सौंप दिया, जबकि आरोपित को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.