Move to Jagran APP

इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर मेरठ की युवती को भेजे अश्लील मैसेज, आरोपित की शिकायत Meerut News

एक युवक द्वारा इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को एक युवक ने अश्लील मैसेज भेजे जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने साइबर सेल में आरोपित की शिकायत की है। एसपी क्राइम का कहन है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:00 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:00 AM (IST)
इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर मेरठ की युवती को भेजे अश्लील मैसेज, आरोपित की शिकायत Meerut News
फेक आइडी बनाने के बाद युवती को अश्‍लील संदेश भेजे जाने का मामला सामने आया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ शहर में भी साइबर क्राइम के मामले बढ़ते नजर आ रह हैं। इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को एक युवक ने अश्लील मैसेज भेजे जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने साइबर सेल में आरोपित की शिकायत की है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी युवती नोएडा स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। युवती 10 दिनों की छुट्टी लेकर अपने घर आई हुई थी।

loksabha election banner

आरोपित को गिरफ्तार करेगी पुलिस

एक अज्ञात आरोपित ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर मैसेज भेजने शुरू कर दिए। कुछ दिनों तक युवती ने मैसेज को अनदेखा किया। जवाब नहीं देने पर आरोपित ने युवती को अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए। युवती ने स्वजनों को मामले की जानकारी दी। मंगलवार देर रात स्वजनों ने सिविल लाइन पुलिस से आरोपित की शिकायत की, सिविल लाइन पुलिस ने उन्हें साइबर सेल भेज दिया। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर 

गत माह सरधना निवासी विवाहिता चार माह के बेटे के साथ मायके ससुराल आ रही थी। सरधना अड्डे पर उसे गांव के ही दो युवक मिल गए। इनमें से एक तांत्रिक है। रास्ते में उन्होंने उसे कोल्ड ङ्क्षड्रक दी, जिसे पीकर वह बेहोश हो गई। इसके बाद किसी अज्ञात जगह लेजाकर चार दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह वह छूटकर घर पहुंची और जानकारी दी। इसके बाद थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक गुहार लगाई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। आरोप है कि गत नौ नवंबर को वह हापुड़ अड्डे चौराहे पर थी। तभी आरोपित तमंचे के बल पर उसे ले गए और बुढ़ाना ले जाकर दुष्कर्म किया। किसी तरह छूटकर वह बेगमपुल पहुंची और स्वजनों को बुला लिया। इस दौरान एक आरोपित भी पीछे से आ गया। उसको स्वजनों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़ता ने सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.