Move to Jagran APP

दीदी! एक लड़का मुझे छेड़ता है, उसे जेल भेज दो

जागरण संवाददाता, मेरठ : दीदी..मैं नौवीं की छात्रा हूं और अपने दो भाइयों संग स्कूल आती-जाती हूं

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Feb 2018 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 03:01 AM (IST)
दीदी! एक लड़का मुझे छेड़ता है, उसे जेल भेज दो
दीदी! एक लड़का मुझे छेड़ता है, उसे जेल भेज दो

जागरण संवाददाता, मेरठ : दीदी..मैं नौवीं की छात्रा हूं और अपने दो भाइयों संग स्कूल आती-जाती हूं, लेकिन मोहल्ले का एक लड़का मेरे साथ छेड़छाड़ करता है। भाई विरोध करते हैं तो उनके साथ मारपीट करता है। आप आरोपी को जेल भिजवा दीजिए, ताकि हम तीनों बहन-भाई पढ़ाई कर सकें। छात्रा का यह दर्द एसएसपी के सामने छलका तो वह भी पिघल गई। थानेदार को तगड़ी फटकार लगाते हुए तीनों बच्चों को अपनी गाड़ी से उनके घर भिजवाया।

prime article banner

गुरुवार दोपहर अपने भाइयों संग एसएसपी दफ्तर पहुंची छात्रा ने बताया कि वह नौवीं की छात्रा है, जबकि उसका बड़ा भाई 11 और छोटा सातवीं में पढ़ता है। आरोप लगाया कि कई माह से एक लड़का उसके साथ छेड़छाड़ करता है। शिकायत पर आरोपी ने उसके परिजनों से माफी मांग ली, लेकिन फिर भी वह गलत हरकत करता रहा। कंकरखेड़ा पुलिस से भी शिकायत की तो वहां भी बच्चों की किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद तीनों बहन-भाई परिजनों को बगैर बताए रास्ता पूछते हुए एसएसपी दफ्तर पहुंच गए। कुछ देर बाद उन्हें एसएसपी से मिलवा दिया गया तो तीनों बहन-भाई फफक पड़े और उन्हें अपनी पीड़ा बताई। छात्रा ने एसएसपी से कहा कि दीदी एक लड़का बहुत परेशान करता है। पढ़ाई नहीं हो पा रही है और पुलिस भी कुछ नहीं करती। करीब 10 मिनट तक रोते-रोते उन्होंने अपनी व्यथा बताई। एसएसपी ने ढाढस बंधाया और बच्चों को अपनी गाड़ी से घर भिजवाया। उन्हें अपना निजी नंबर भी दिया। कहा कि यदि कोई भी परेशानी हो तो फोन करके बताया जाए। इसके बाद एसएसपी ने थानेदार को फटकार लगाई। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी दीपक शर्मा का कहना है कि आरोपी 13 साल का है। लड़की को गलतफहमी हो गई। वह अपने घरवालों को बगैर बताए एसएसपी के पास पहुंच गई। दोनों पक्षों ने अब समझौता कर लिया है।

अखबार में देखा था दीदी को

बच्चों ने कहा कि उन्होंने मंजिल दीदी को अखबारों में देखा था। रोज देखती हैं कि दीदी बदमाशों को जेल भेजती हैं, इसलिए उन्हें लगा कि आरोपी को भी वह जेल भेज देंगी। इसलिए एसएसपी दफ्तर पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.