Move to Jagran APP

मेरठ : सीओ मवाना के रसोइया ने किया बच्चियों से दरिंदगी का प्रयास, हिंदू जागरण मंच का हंगामा

मेरठ के कस्बा मवाना निवासी एक व्यक्ति पशु पालन करता है। इसके चलते सीओ उदय प्रताप सिंह के रसोइया 50 वर्षीय यूसुफ का दूध लेने के लिए उसके घर आना-जाना था। आरोप है कि सोमवार सुबह यूसुफ घर में घुस आया और दो बच्चियों से दरिंदगी का प्रयास किया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 09:39 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 09:39 PM (IST)
मेरठ : सीओ मवाना के रसोइया ने किया बच्चियों से दरिंदगी का प्रयास, हिंदू जागरण मंच का हंगामा
मेरठ के मवाना थाने पर कार्रवाई की मांग को हंगामा करते हुए हिन्दू संगठन के लोग

मेरठ, जागरण संवाददाता। सीओ मवाना के रसोइया ने घर में घुसकर दो बच्चियों से दरिंदगी का प्रयास किया। लोगों ने पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों ने थाने पर हंगामा किया।

loksabha election banner

यह है मामला

कस्बा निवासी एक व्यक्ति पशु पालन करता है। इसके चलते सीओ उदय प्रताप सिंह के रसोइया 50 वर्षीय यूसुफ पुत्र अब्दुल रसीद निवासी मोहल्ला तिहाई का दूध लेने के लिए उसके घर आना-जाना था। सोमवार सुबह 11 बजे यूसुफ घर में घुस आया। परिवार वाले घर पर नहीं थे और उनकी 11 वर्षीय बच्ची पड़ोस की 13 वर्षीय बच्ची के साथ खेल रही थी। आरोपित ने दोनों को कमरे में बंद कर दरिंदगी का प्रयास किया। बच्चियों ने शोर मचाया तो पड़ोसी पहुंच गए। आरोपित ने पुलिसिया रौब जमाना चाहा लेकिन लोगों ने पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने घंटों दबाए रखा मामला

मामला विभाग से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने इसे घंटों दबाए रखा। देर शाम दोनों बच्चियों के स्वजन ने थाने पहुंचकर अलग-अलग तहरीर दी। पीडि़त पक्ष के दूसरे समुदाय से होने के कारण हिंदू जागरण मंच के महामंत्री चौधरी रजनीश रोहल, अरुण गौतम, सचिन, सौरभ पोसवाल आदि थाने पहुंचे और कार्रवाई में देरी होने पर हंगामा किया। थाने का प्रभार देख रहे दारोगा विजय कुमार ने जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया। देर शाम सीओ भी पहुंच गए और बच्चियों व आरोपित से पूछताछ की। उधर, परिवार वालों के मुताबिक, दोनों बच्चियों की मां की मौत हो चुकी है। पूर्व में भी आरोपित ने बच्चियों से छेड़छाड़ की थी।

इन्होंने कहा

आरोपित करीब एक वर्ष से मेरा रसोइया है। पूर्व में बहसूमा व अन्य जगह तैनात रहा है। स्थानीय होने के चलते उक्त मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-उदय प्रताप सिंह, सीओ मवाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.