Move to Jagran APP

परीक्षा खत्म होते ही शहर जाम

परीक्षा खत्म होते ही अव्यवस्था के चलते शहर जाम हो गया। शहर के मुख्य मार्ग व चौराहों पर पुलिसकर्मी नजर नहीं आए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 07:02 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:02 AM (IST)
परीक्षा खत्म होते ही शहर जाम
परीक्षा खत्म होते ही शहर जाम

मेरठ, जेएनएन। परीक्षा खत्म होते ही अव्यवस्था के चलते शहर जाम हो गया। शहर के मुख्य मार्ग व चौराहों पर पुलिसकर्मी नजर नहीं आए। इस वजह से कुछ ही देर में दिल्ली रोड, गढ़ रोड समेत शहर के मुख्य मार्ग ब्लाक हो गए। वाहन चालकों को जाम से निकलने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आरोप है कि सूचना देने के बावजूद थाना पुलिस भी जाम खुलवाने नहीं पहुंची। राहगीरों को खुद ही जाम खुलवाना पड़ा।

loksabha election banner

रविवार को यूपीटीईटी था। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए अतिरिक्त फोर्स लगा गया था। लेकिन बरसात होते ही चौराहों से पुलिसकर्मी गायब हो गए और परीक्षा खत्म होते ही शहर की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। कुछ ही क्षण में बेगमपुल, रेलवे रोड, घंटाघर, बागपत अड्डा, बच्चा पार्क हापुड़ अड्डा समेत गढ़ रोड पर भीषण जाम लग गया। वाहन चालकों ने थाना पुलिस को जाम की सूचना भी दी। लेकिन उन्होंने बरसात का हवाला देकर आने से मना कर दिया। राहगीरों को जाम से निकलने के लिए खुद ही व्यवस्था संभालनी पड़ी। उन्होंने कई घंटों की मशक्कत के बाद ट्रैफिक व्यस्था को सुचारु कराया।

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि परीक्षा होने की वजह से अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाया गया था। यदि पुलिसकर्मी अपने प्वाइंट से गायब थे तो उनकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापित

मेरठ : राजेंद्र नगर गली नंबर-एक स्थित शिव मंदिर में भगवान परशुराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा को भद्र पूजन व यज्ञ किया गया। भगवान परशुराम की मूर्ति को राजेंद्र नगर में भ्रमण कराया गया। इसके बाद मूर्ति को स्थापित कर भंडारा हुआ। सभी अनुष्ठान पंडित राजेंद्र प्रसाद डिमरी ने संपन्न कराए। कार्यक्रम में आचार्य मनीष स्वामी, पंडित हरिओम दत्त भारद्वाज, विश्वास भारद्वाज, शिवा भारद्वाज, मनोज वत्स, श्रद्धानंद, भानु कौशिक, नरेश शर्मा, जय भगवान शर्मा, सुरेश शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.