Move to Jagran APP

बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में रणवीर और आलिया से बच्‍चों ने सीखा डांस, राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग जारी

बुलंदशहर के ऊंचागांव में फिल्म में राकी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह के जागिंग के सीन की शूटिंग नहर की पटरी पर हुई। रणवीर अपने निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ सुबह पांच बजे एक गाड़ी से होटल से निकले। कैमरा वाली एक गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे चलती रही।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 08:18 AM (IST)
बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में रणवीर और आलिया से बच्‍चों ने सीखा डांस, राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग जारी
बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में रणवीर और आलिया ने राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग ऊंचागांव फोर्ट में जारी है। रविवार सुबह फोर्ट के बाहर नहर की पटरी पर भी नायक रणवीर सिंह पर कुछ सीन शूट किए गए। इसी के साथ फोर्ट में रणवीर और आलिया भट्ट के बच्चों को डांस सिखाने के सीन की भी शूटिंग हुई।

loksabha election banner

सड़क खाली नजर आते ही जागिंग शुरू कर देते थे 

रविवार सुबह सूरज के उदय होने से पहले ही शूटिंग शुरू हो गई। फिल्म में राकी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह के जागिंग के सीन से शूटिंग की ऊंचा गांव नहर की पटरी की शुरूआत हुई। रणवीर सिंह अपने निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ सुबह पांच बजे एक गाड़ी से होटल से निकले। कैमरा वाली एक गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे चलती रही। जहां भी सड़क खाली नजर आती रणवीर सिंह जागिंग के सीन शूट कराने के लिए गाड़ी से उतर जाते। इसके बाद उनका काफिला फोर्ट में प्रवेश करता है। रणवीर और आलिया भट्ट के बच्चों को डांस सिखाने का सीन शूट किया गया। इसके बाद राकी और रानी पर भी सीन शूट किए गए। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पूव में उनके भी कई दृश्य फोर्ट में फिल्माए जा चुके हैं।

ऊंचागांव फोर्ट में पहले भी हो चुकी है शूटिंग

फिल्ममेकर करन जौहर पिछले सप्‍ताह से अधिक समय से ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग को डेरा डाले हैं। ऊंचागांव फोर्ट जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर है। छह माह पहले फिल्म करण जौहर ने इस फोर्ट की विजिट की थी। किले की दीवारें ऊंची होने के कारण आसपास से शूटिंग को कोई भी व्यक्ति देख नहीं सकता, यह उन्हें ठीक लगा। राकी और रानी फिल्म की शूटिंग से पहले ऊंचा गांव में फिल्म निर्माता आदित्य चौपड़ा 2020 में बंटी और बबली -2 फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। इस फिल्म के कई सीन फोर्ट, बाजार व नहर किनारे कई सीन शूट किए गए थे। वहीं कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। एक चैनल पर चल रहे सीरियल पिंजरा की भी दो माह तक फोर्ट में शूटिंग हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.