Move to Jagran APP

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने हड़काया तो लौटाई रकम

पीएनबी मेटलाइफ में नौकरी दिलाने के नाम पर बैंक अफसर के बेटे समेत तीन छात्र-छात्राओं से ठगी हो गई। आरोपित ने सभी से 15-15 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराने के बाद नौकरी दिलाने से इन्कार कर दिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर मेडिकल थाने में दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 11:40 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 11:40 PM (IST)
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने हड़काया तो लौटाई रकम
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने हड़काया तो लौटाई रकम

मेरठ, जेएनएन। पीएनबी मेटलाइफ में नौकरी दिलाने के नाम पर बैंक अफसर के बेटे समेत तीन छात्र-छात्राओं से ठगी हो गई। आरोपित ने सभी से 15-15 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराने के बाद नौकरी दिलाने से इन्कार कर दिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर मेडिकल थाने में दी। आरोपित ने आनन-फानन में ठगी की रकम को उनके खातों में वापस भेज दिया।

loksabha election banner

शास्त्रीनगर के रहने वाले पलाश मित्तल ने पुलिस को बताया कि कंकरखेड़ा के अमित ठाकुर ने पीएनबी मेटलाइफ में नौकरी दिलाने का झासा दिया। पलाश मित्तल के पिता पंजाब नेशनल बैंक में अफसर हैं। उन्होंने भी फोन पर अमित से बातचीत की। अमित के खाते में 15 हजार की रकम स्थानातरित कर दी गई। इसके अलावा सरधना की रहने वाली दो बहनें आचल और ज्योति एमबीए कर रही हैं। उन्होंने भी 15-15 हजार की रकम आरोपित के खाते में ट्रांसफर कर दी। इसके बाद अमित ने नौकरी दिलाने से इन्कार कर दिया। रकम वापस मागी तो जान से मारने की धमकी देने लगा। फ्लास मित्तल और आचल सोमवार को मेडिकल थाने पहुंचे। उन्होंने इंस्पेक्टर संतशरण सिंह को मामले की जानकारी दी। इंस्पेक्टर ने पीड़ित के मोबाइल से अमित ठाकुर से बातचीत की। आरोपित अमित ने थानेदार से बात करने के बाद रकम आनलाइन वापस कर दी है।

घायल महिला ने दम तोड़ा

दबथुवा : कस्बा निवासी 50 वर्ष शाहिदा पत्नी रईसुद्दीन जेवरी के पास स्थित आलू गोदाम से काम करके लौट रही थीं। जब वे सड़क पार कर रहीं थीं, तभी बाइक सवार युवक ने उसे टक्कर मार दी थी। इस पर उसे स्वजन ने मेरठ के बक्सर में अस्पताल में भर्ती करवाया था। सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.