Move to Jagran APP

युवती और गैराज स्वामी की ऑडियो-वीडियो और चैट सार्वजनिक Meerut News

युवती उसके पति और भाई पर रंगदारी और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराने के बाद यूनिक कार स्कैनर्स स्वामी बुरी तरह से फंस गये हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 11:23 AM (IST)
युवती और गैराज स्वामी की ऑडियो-वीडियो और चैट सार्वजनिक Meerut News
युवती और गैराज स्वामी की ऑडियो-वीडियो और चैट सार्वजनिक Meerut News

मेरठ, जेएनएन। युवती उसके पति और भाई पर रंगदारी और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराने के बाद यूनिक कार स्कैनर्स स्वामी बुरी तरह से फंस गये हैं। पुलिस ने युवती के भाई को जेल भेज दिया। अब युवती की तहरीर पर गैराज स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। युवती ने गैराज स्वामी और अपनी ऑडियो, वीडियो और वाटसएप चैट सार्वजनिक कर दी है। वीडियो में गैराज स्वामी युवती के पति के पैर पकड़कर माफी भी मांग रहा है। युवती उसे बर्बाद करने की धमकी दे रही है।

loksabha election banner

ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाए
सिविल लाइन के प्रभात नगर में 62 वर्षीय राम रिछपाल सिंह तोमर (आरआरपीएस तोमर) रहते हैं। यूनिक कार स्कैनर्स के अलावा उनका बीएड कॉलेज भी है। पुलिस के मुताबिक 2011 में तोमर ने कंकरखेड़ा के रोहटा रोड पर रहने वाली युवती को कॉलेज में बतौर रिसेप्शनिस्ट नौकरी दी थी। युवती का आरोप है कि तभी से आठ साल तक ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाए। अब युवती का दावा है कि वह आरआरपीएस तोमर के चार साल के बच्चे की मां है। युवती की तहरीर पर कप्तान ने मामले की जांच सीओ सिविल लाइन हरिमोहन को सौंप दी थी। युवती गैराज स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रही थी।

पति के पैर पकड़कर मांगी माफी
शनिवार को युवती ने आरआरपीएस तोमर और अपनी ऑडियो की बातचीत, वीडियो और वाट्सएप की चेट सार्वजनिक कर दी। वीडियो में गैराज स्वामी युवती के बेड पर बैठा हुआ है, एक तरफ युवती का पति है, जबकि दूसरी तरफ भाई खड़ा है। युवती का पति उससे आठ साल तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा रहा है। वहीं गैराज स्वामी युवती के पति के पैर पकड़कर माफी मांग रहा है। साथ ही खुद को बीमार बताकर पूरे मामले को यही पर निपटाने की बात कर रहा है, जबकि युवती उसे बर्बाद करने और पुलिस को सौंपने की धमकी दे रही है। युवती ने गैराज स्वामी के खिलाफ सभी सबूत पेश किए है, जिनसे दोनों का रिश्ता सार्वजनिक हो रहा है। पुलिस सभी सबूतों को आधार बनाकर गैराज स्वामी के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है।

मैं पागल दीवाना हूं, तुम फिर भी यकीन नहीं करतीं
दावा है कि ऑडियो में युवती और गैराज स्वामी की बातचीत है। इसमें गैराज स्वामी युवती को बता रहा है कि मैं पागल दीवाना हूं, फिर भी तुम यकीन नहीं करती। युवती के बेटे को खुद का बताकर बेपनाह मोहब्बत करने की बात कही गई। युवती भी बेटे के लिए साइकिल लेकर आने की ख्वाहिश रख रही है।

इनका कहना है
जो वीडियो सार्वजनिक की गई है, वो 17 अगस्त को बनाई गई है। हमारे से ली गई 30 लाख की रकम के चेक बाउंस होने पर समझौते के लिए अपने घर बुलाया था। वहां पर मारपीट कर जबरन पूरी स्क्रिप्ट तैयार कराई गई थी। उन्होंने सिर्फ एक पक्ष की वीडियो जारी की है, वीडियो का दूसरा हिस्सा हमारे पास है, जो पूरी कहानी को बेनकाब करता है। ऑडियो के भी दूसरे पार्ट हमारे पास हैं, जो युवती के ब्लैकमेल करने की कहानी सामने रखते हैं। यह सिर्फ हमे बदनाम करने की साजिश है, जिसमें उक्त लोगों के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कराए जा चुके है।
- आरआपीएस तोमर, गैराज स्वामी

युवती की ओर से सार्वजनिक किए ऑडियो, वीडियो और वाट्सएप चैट को जांच का हिस्सा बनाकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सीओ सिविल लाइन को पूरे प्रकरण की जांच सौंपी गई है। कंकरखेड़ा के मुकदमे को भी सीओ के सुपुर्द कर दिया है।
- अजय साहनी, एसएसपी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.