Move to Jagran APP

चार्ज लेते ही कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आए छपरौली और रमाला थाना प्रभारी

बागपत में छपरौली और रमाला थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित पाए गए। सभी को होम क्वारंटाइन किया। दोनों थाने पर सन्नाटा पसरा हुआ है शिकायतकर्ताओं को मास्क लगाकर थाने जाने की हिदायत।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:01 PM (IST)
चार्ज लेते ही कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आए छपरौली और रमाला थाना प्रभारी
चार्ज लेते ही कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आए छपरौली और रमाला थाना प्रभारी

बागपत, जेएनएन। चार्ज संभालते ही रमाला और छपरौली थाने के प्रभारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों थानाध्यक्षों को होम क्वारंटाइन करते हुए थाने के अन्य स्टाफ के सैंपल लिए और जरूरी एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए।

loksabha election banner

चार्ज संभालते ही हुए संक्रमित

गुरुवार को कप्तान ने कई थानाध्यक्षों को इधर से उधर किया था। अभी तक रमाला थानाध्यक्ष रहे रमेश सिंह सिद्धू ने गुरुवार को छपरौली थाने का चार्ज लिया था। शुक्रवार को उनकी और थाने के एक एसआई की कोरोना जांच पॉजिटिव आई। पांच दिन पूर्व भी थाने का एक दारोगा सहित चार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव आए थे। लगातार पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित मिलने से थाने में सन्नाटा पसर गया है। पीड़ित भी थाने में आने से कतरा रहे हैं। उधर, दोघट थानाध्यक्ष रहे हेमेंद्र बालियान ने गुरुवार को रमाला थाने का चार्ज लिया। उनकी पिछले दो दिन से तबीयत खराब चल रही थी। शुक्रवार को थाने पहुंची चिकित्सकों की टीम ने एंटीजन किट से कोरोना जांच की तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद थाने में तैनात 24 पुलिसकर्मियों की जांच की, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। सीएमओ डा. आरके टंडन ने बताया कि दोनों थाने को सैनिटाइज कराते हुए संक्रमितों को होम क्वारंटाइन किया गया है। थाने पर पुलिस स्टाफ और आने वाले शिकायतकर्ताओं को मास्क और शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.