Move to Jagran APP

कलक्ट्रेट में पूर्व सैनिक के हाथ से छूटा बैग, अचानक गोली चलने से मची अफरा-तफरी Meerut News

कलक्ट्रेट में मंगलवार को अचानक एक अवकाश प्राप्त सैनिक के लाइसेंसी शस्त्र से गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। गोली चलने की सूचना पर थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 03:16 PM (IST)
कलक्ट्रेट में पूर्व सैनिक के हाथ से छूटा बैग, अचानक गोली चलने से मची अफरा-तफरी Meerut News
कलक्ट्रेट में पूर्व सैनिक के हाथ से छूटा बैग, अचानक गोली चलने से मची अफरा-तफरी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कलक्ट्रेट में मंगलवार को अचानक एक अवकाश प्राप्त सैनिक के लाइसेंसी शस्त्र से गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। गोली चलने की सूचना पर थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के सैनिक जवाहर सिंह अपना शस्त्र लाइसेंस नवीनीकरण कराने के लिए मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे कलक्ट्रेट आए थे। उन्होंने बाइक को कलक्ट्रेट में डीएम ऑफिस के पास खड़ा कर दिया। साथ ही अपने शस्त्र लाइसेंस नवीनीकरण का फार्म भराने लगे। फार्म भरने के बाद जब वह पास में ही खड़ी अपनी बाइक से बैग निकालने लगे तो वह बैग अचानक हाथ से छूट गया जिससे उसमें रखे लाइसेंसी शस्त्र से अचानक गोली चल गई।

loksabha election banner

हो सकता था बड़ा हादसा

जहां यह गोली चली उसके आसपास ही शस्त्र लाइसेंस का नवीनीकरण कराने वाले लोग व फार्म आदि भरने वाले कर्मचारी बैठे थे। वह सभी बाल-बाल बच गए। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इससे अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर कलक्ट्रेट के नाजिर और अन्य कर्मचारी दौड़कर मौके पर पहुंचे मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत थाना सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई। साथ ही रिटायर्ड अवकाश प्राप्त सैनिक जवाहर सिंह को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई।

नंबर दर्ज कराने के लिए लाते हैं

शस्त्र लाइसेंस धारक जब अपने लाइसेंसी शस्त्र का नवीनीकरण कराते हैं तो उसका नंबर सिटी मजिस्ट्रेट व शस्त्र प्रभारी कार्यालय में सत्यापन के लिए लाया जाता है। इस कारण ही सभी को यह शस्त्र लेकर आना पड़ता है। इसीलिए अपना शस्त्र जवाहर सिंह भी लेकर आए थे। वहीं, कलक्ट्रेट कर्मचारियों व अन्य लोगों ने मांग की है कि शस्त्र लाइसेंस का नंबर थाने में ही देख कर दर्ज किया जाए। उसको कचहरी में लाने की बाध्यता न हो वरना किसी दिन कोई बड़ी घटना हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.