Move to Jagran APP

फिजिकल एजुकेशन के छात्र आज से डाउनलोड करें आफर लेटर

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों में बीएससी फिजिकल एजुकेशन हेल्थ एजुकेशन एंड स्पो‌र्ट्स पाठ्यक्रम में पंजीकृत और फिजिकल टेस्ट में योग्य पाए गए छात्रों की मेरिट सूची बुधवार को जारी की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:00 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:00 PM (IST)
फिजिकल एजुकेशन के छात्र आज से डाउनलोड करें आफर लेटर
फिजिकल एजुकेशन के छात्र आज से डाउनलोड करें आफर लेटर

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों में बीएससी फिजिकल एजुकेशन, हेल्थ एजुकेशन एंड स्पो‌र्ट्स पाठ्यक्रम में पंजीकृत और फिजिकल टेस्ट में योग्य पाए गए छात्रों की मेरिट सूची बुधवार को जारी की जाएगी। बुधवार दो दिसंबर से ही योग्य छात्र-छात्राएं अपने आफर लेटर भी डाउनलोड कर सकेंगे। उक्त पाठयक्रमों में कालेजों में प्रवेश दो से पांच दिसंबर तक होंगे। प्रवेश समन्वयक ने ऐसे सभी योग्य छात्रों को बुधवार से आफर लेटर डाउनलोड कर पांच दिसंबर तक कालेजों में संपर्क कर अपना प्रवेश सुनिश्चित करने को कहा है।

loksabha election banner

द्वितीय ओपन मेरिट में प्रवेश आज भर, कल से फिर रजिस्ट्रेशन

सीसीएसयू परिसर और संबद्ध कालेजों में स्नातक स्तर के सभी पाठयक्रमों में चल रही प्रवेश प्रक्रिया में द्वितीय ओपन मेरिट में बुधवार को प्रवेश का अंतिम मौका मिलेगा। जिन छात्रों ने आफर लेटर डाउनलोड किए हैं वह बुधवार को कालेजों में प्रवेश करा सकते हैं। द्वितीय ओपन मेरिट में मंगलवार को विवि से संबद्ध कालेजों में 311 दाखिले हुए हैं। एडेड कालेजों में लगभग सीटें फुल हो चुकी हैं। इसके बाद भी विवि से संबद्ध कालेजों में करीब 50 हजार सीटें रिक्त हैं। इसलिए विवि की ओर से स्नातक स्तर पर बीपीईएस, बीएससी फिजिकल एजुकेशन, हेल्थ एजुकेशन एंड स्पो‌र्ट्स कोटा को छोड़कर अन्य सभी पाठयक्रमों में सत्र 2020-21 के ओपन पंजीकरण गुरुवार तीन दिसंबर को फिर शुरू हो रहे हैं। तीसरी ओपन पंजीकरण सात दिसंबर तक चलेगी। छात्रों को आनलाइन पंजीकरण फार्म में कालेज व कोर्स का नाम नहीं भरना है। द्वितीय ओपन मेरिट में पंजीकरण से चूके छात्र तृतीय ओपन मेरिट में पंजीकरण करा सकते हैं।

बीए एकल विषय के आफर लेटर आज से करें डाउनलोड

सीसीएसयू से संबद्ध कालेजों में बीए में एकल विषय के साथ तथा लेटरल एंट्री प्रवेश के लिए पंजीकृत छात्रों के आफर लेटर बुधवार दो दिसंबर से डाउनलोड होंगे। बीए में एकल विषय व लेटरल एंट्री के प्रवेश दो से 12 दिसंबर तक चलेंगे। पंजीकृत छात्र अपने आफर लेटर डाउनलोड कर 11 दिसंबर तक संबंधित कालेज में जरूर संपर्क कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.