Move to Jagran APP

CCSU Exam News: 12 अक्टूबर से चौधरी चरण सिंह विवि के एमबीबीएस की परीक्षा, यहां देखें केंद्रों के नाम

CCSU Exam चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय से जुड़े मेडिकल कालेजों में एमबीबीएस की परीक्षा के लिए अब इंतजार खत्‍म हो गया है। इसकी परीक्षा कराने के लिए विवि प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। साथ ही प्रशासन ने इस परीक्षा में पूरी एहतिहात का भी ध्‍यान रखा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 06:58 PM (IST)
CCSU Exam News: 12 अक्टूबर से चौधरी चरण सिंह विवि के एमबीबीएस की परीक्षा, यहां देखें केंद्रों के नाम
चौधरी चरण सिंह विश्‍व विद्यालय की फाइल फोटो।

मेरठ, जेएनएन। चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय से जुड़े मेडिकल कालेजों में एमबीबीएस की परीक्षा के लिए अब इंतजार खत्‍म हो गया है। इसकी परीक्षा कराने के लिए विवि प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। साथ ही प्रशासन ने इस परीक्षा में पूरी एहतिहात का भी ध्‍यान रखा है। इसके अलावा छात्रों को भी कोरोना संबंधी गाइडलाइन पालन करने के लिए निर्देर्शित किया है।

loksabha election banner

एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट वन और पार्ट टू सप्लीमेंट्री की परीक्षा 12 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इसके लिए मेरठ और सहारनपुर मंडल में पांच केंद्र बनाए गए हैं। एमएमएच कालेज गाजियाबाद, एसएमएमएच मेडिकल कालेज सहारनपुर, एसडी कालेज मुजफ्फरनगर, एलएलआरएम मेडिकल कालेज मेरठ और एसएसवी कालेज हापुड़ को केंद्र बनाया गया है। विवि प्रशासन का कहना है कि इन केंद्रों पर एहतिहात के लिए छात्रों को निर्देशित कर दिया गया है।

आनलाइन आरडीसी 20 अक्टूबर को

चौ. चरण सिंह विवि में इतिहास की शोध उपाधि समित यानी आरडीसी आनलाइन होगी। 20 अक्टूबर को होने वाली बैठक के लिए शोध संयोजक को लिंक भेजी जाएगी। इसमें सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों को 500 रुपये आनलाइन जमा करने होंगे। विवि की वेबसाइट पर इसकी पूरी जानकारी दी गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.