Move to Jagran APP

वाटर सप्लाई ब्वाय से तमंचे की बट मारकर नकदी लूटी

सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा करनावल में गुरुवार सुबह घरों में पानी के कैंपर सप्लाई करने निकले युवक को गांव के बाहरी छोर पर तीन युवकों ने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। साथ ही पानी बिक्री के हजारों रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे थाने ले आई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 08:55 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:55 PM (IST)
वाटर सप्लाई ब्वाय से तमंचे की बट मारकर नकदी लूटी
वाटर सप्लाई ब्वाय से तमंचे की बट मारकर नकदी लूटी

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा करनावल में गुरुवार सुबह घरों में पानी के कैंपर सप्लाई करने निकले युवक को गांव के बाहरी छोर पर तीन युवकों ने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। साथ ही पानी बिक्री के हजारों रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे थाने ले आई। आरोप है कि दारोगा ने पीड़ित को हड़काकर थाने से चलता कर दिया। बाद में पीड़ित स्वजन के साथ मेरठ गया और एसएसपी से शिकायत की।

loksabha election banner

गुरुवार सुबह करनावल निवासी राहुल पुत्र मदनपाल गांव में घर-घर पर पानी के कैंपर सप्लाई करने निकला था। जब वह पछाला पट्टी में खेड़ी वाले रास्ते पर पहुंचा। वहां पहले से खड़े तीन युवकों ने तमंचा लगाकर उसे रोका और गोली मारने की धमकी देकर जेब से पानी के कैंपर बिक्री के ढाई हजार रुपये लूट लिए। जब राहुल ने विरोध किया तो आरोपितों ने सिर में तमंचे की बट मारकर मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और पीड़ित को थाने ले आई। आरोप है कि थाने में हलका दारोगा ने लूट की तहरीर के बजाए मनमाफिक तहरीर लिखवाने का दवाब बनाया। जब पीड़ित ने विरोध किया तो दारोगा ने पीड़ित को फटकार कर भगा दिया। बाद में पीड़ित स्वजन के साथ मेरठ एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मिला। जहां, एसएसपी ने सीओ सरधना को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं, एसओ दिनेश प्रताप सिंह ने जानकारी से इन्कार किया है।

युवक और साथी पर जानलेवा हमला

मवाना : मोहल्ला कल्याण सिंह में बुधवार देर शाम युवक व उसके साथी पर मोहल्ले के ही युवक समेत लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें दोनों घायल हो गए। उक्त मोहल्ला निवासी शुएब पुत्र स्व.नफीस ने बताया कि बुधवार देर शाम अपने साथी अरशद के साथ बाजार जा रहा था। उसी दौरान मोहल्ले का युवक अपने दो भाईयों को लेकर आया और तमंचे की बट से सिर पर हमला कर दिया। जब साथी अरशद ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। हमले में दोनों घायल हो गए। स्वजन के आने पर हमलावर फरार हो गए। शुएब ने आरोपित व उसके दोनों भाईयों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.