Move to Jagran APP

बागपत में युवक के अपहरण का मुकदमा दर्ज, पुलिस ने एक हिरासत में लिया, स्‍वजन का हंगामा

kidnapping In Baghpat बागपत में तीन दिन पूर्व दोस्तों संग गया एक युवक लापता है। गुरुवार को उसके स्‍वजन ने थाने में काफी हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस एक अन्‍य युवक को भी हिरासत में लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 02:20 PM (IST)
बागपत में युवक के अपहरण का मुकदमा दर्ज, पुलिस ने एक हिरासत में लिया, स्‍वजन का हंगामा
बागपत में पुलिस ने युवक के अपहरण का केस दर्ज किया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। kidnapping In Baghpatबागपत में तीन दिन से लापता युवक बरामद नहीं हुए तो स्वजन ने गुरुवार को कोतवाली पर हंगामा करते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस संदिग्ध एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि लापता युवक को जल्‍द ही बरामद कर लिया जाएगा।

prime article banner

यह है मामला

बागपत नगर के नौरोजपुर रोड निवासी युवक रविंद्र कुमार रहस्यमय ढंग से लापता है। स्वजन का आरोप है कि रविंद्र अपने दो दोस्तों के साथ गत आठ नवंबर को घर से गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। जबकि रविंद्र के दोस्त कुछ समय बाद ही अपने घर लौट आए थे। रविंद्र के बारे में जानकारी करने पर आरोपित युवकों ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पीड़ित स्वजन का आरोप है कि रविंद्र का अपहरण किया गया है। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई गई है।

पुलिस करें कार्रवाई

शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो स्वजन ने कोतवाली में हंगामा किया। उनकी मांग है कि घटना का मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करें। उधर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है इस मामले में युवक आकाश के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवक रविंद्र को जल्द ही बरामद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.