Move to Jagran APP

कोरोना योद्धा से लूट मामले में मुकदमा दर्ज, दवा बांटकर लौटते वक्त हुई थी लूटपाट

बुलंदशहर में गैस एजेंसी संचालक के साथ हुई ढाई लाख की लूट का अभी राजफाश भी नहीं हुआ था कि अब एक कोरोना महिला योद्धा को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 05:05 PM (IST)
कोरोना योद्धा से लूट मामले में मुकदमा दर्ज, दवा बांटकर लौटते वक्त हुई थी लूटपाट
कोरोना योद्धा से लूट मामले में मुकदमा दर्ज, दवा बांटकर लौटते वक्त हुई थी लूटपाट

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र में लुटेरे बेखौफ हो रहे हैं। गैस एजेंसी संचालक के साथ हुई ढाई लाख की लूट का अभी राजफाश भी नहीं हुआ था कि अब एक कोरोना महिला योद्धा को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया है। महिला से उसके सोने चांदी के जेवरात लूट लिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। जांच के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

देवीपुरा मोहल्ले की रहने वाली मुन्नी देवी आंगनबाड़ी कार्यकत्री है। उनकी जिला प्रशासन की तरफ से कोरोना में ड्यूटी लगी है। मुन्नी देवी के पुत्र अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि उनकी मां की ड्यूटी रोडवेज बस स्टैंड के पास लोगों को दवाई बांटने में लगी हुई थी। रोडवेज बस स्टैंड के पास शनिवार की शाम वह दवाई बांटकर अपने घर लौट रही थी। बस स्टैंड के पास ही उन्हें दो युवक मिले। इन युवकों ने महिला से कहा कि आजकल अधिक लूटपाट हो रही है इसलिए वह अपने गहने उतारकर अपने बैग में रख ले। जैसे ही महिला ने अपने कुंडल और अंगूठी व चेन को उतारा और बैग में रखने लगी तो आरोपितों ने झपट्टा मारकर सभी गहने लूट लिए। इसके बाद वह फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए। कुछ दूरी पर जाने के बाद आरोपित बाइक पर बैठकर फरार हो गए। शहर कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि महिला के बेटे अमित कुमार गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कई स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.