Move to Jagran APP

मेरठ मेडिकल कालेज से फरार हुआ था मुल्जिम, तीन पुलिस कर्मियों पर मुकदमा Meerut News

Meerut Medical College से मुल्जिम के फरार होने के मामले में तीनों पुलिसर्किमयों पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन टीमें फरार आरोपित की तलाश में जुटी हैं। उसके रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दी जा रही है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 10:52 PM (IST)
मेरठ मेडिकल कालेज से फरार हुआ था मुल्जिम, तीन पुलिस कर्मियों पर मुकदमा Meerut News
मेरठ मेडिकल कालेज से कैदी के फरार होने पर तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल कालेज से मुल्जिम के फरार होने के मामले में तीनों पुलिसकर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन टीमें फरार आरोपित की तलाश में जुटी हैं। उसके रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

अमरोहा के थाना कोतवाली क्षेत्र के घेर पठैया निवासी अरशद को गैंगस्टर एक्ट के मामले में अमरोहा पुलिस ने जेल भेजा था। 12 जनवरी को उसे पथरी के आपरेशन के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। अगले दिन आपरेशन हो गया था। मेडिकल कालेज में हेड कांस्टेबल बाबू खां, कांस्टेबल आशु और राहुल की ड्यूटी लगी हुई थी। गत गुरुवार को उसे डिस्चार्ज कर दिया था। दोपहर के समय वह बहाना कर शौचालय में गया और फरार हो गया। पुलिस कर्मियों ने पहले तो उसे खुद तलाश किया। जब वह नहीं मिला तो अमरोहा पुलिस को सूचना दी। साथ ही मेडिकल थाने पहुंचे।

(यह भी पढ़ें : 25 करोड़ GST की चपत लगाने वाले मुरादाबाद के दो भाई गिरफ्तार, कई शहरों में बनाई थी फर्जी कंपनी Meerut News)

शुक्रवार को बाबू खां की तहरीर पुलिस ने बाबू खां, आशु, राहुल और अरशद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश मेरठ, दिल्ली और अमरोहा में कर रही हैं। थाना प्रभारी प्रशांत गौतम ने बताया कि आरोपित को तलाश करने में गिरफ्तार पुलिसकर्मियों की भी मदद ली जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जल्द ही आरोपित को दबोच लिया जाएगा।

बिना फोटो तलाश रहे आरोपित को

घटना के 24 घंटे बाद भी मेडिकल पुलिस के पास फरार आरोपित का फोटो नहीं है। इसलिए गिरफ्तार पुलिसकर्मियों को साथ लेकर ही आरोपित की तलाश की जा रही है। फोटो का इंतजाम करने में ही पुलिस को एक दिन का समय लग गया। ऐसे में आरोपित के जल्द पकडऩे जाने की उम्मीद बेमानी लगती है।

पहले भी फरार होते रहे हैं

मेडिकल कालेज से बदमाशों के फरार होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कुख्यात यहां पर इलाज कराने आते हैं और पुलिसर्किमयों की लापरवाही का फायदा उठाकर फरार हो जाते हैं। इसके बाद कार्रवाई का दौर शुरू होता है। कुछ दिन तक तो सब सही चलता है, लेकिन स्थिति फिर ढाक के तीन पात जैसी हो जाती है।

(यह भी पढ़ें : Bird Flu In UP: कानपुर के बाद मुजफ्फरनगर में Bird Flu का मामला, कौवे में संक्रमण की पुष्टि)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.