Move to Jagran APP

Molestation in Bulandshahr: बुलंदशहर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर निवासी पीड़ित पिता के मुताबिक एक गांव निवासी आरोपित युवक की रिश्तेदारी उनके गांव में है जो अक्सर उनके गांव आता रहता है और उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता है। आरोप है कि 23 सितंबर को आरोपित ने बेटी को फोन कर नदी के पुल पर बुला लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 09:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 09:19 PM (IST)
Molestation in Bulandshahr: बुलंदशहर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बुलंदशहर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को बेहोश कर अगवा करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर, जिले में चार वर्षीय बच्ची से पड़ोसी किशोर के दुष्कर्म करने का मामला भी सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव निवासी पीडि़त पिता के मुताबिक एक गांव निवासी आरोपित युवक की रिश्तेदारी उनके गांव में है, जो अक्सर उनके गांव आता रहता है और उनकी 16 वर्षीय बेटी पर बुरी नजर रखता है। आरोप है कि 23 सितंबर को आरोपित युवक ने बेटी को फोन कर नदी के पुल पर बुला लिया। वहां पर दो युवक अनस व आदिल भी मौजूद थे। तीनों युवकों ने बेटी को कपड़ा सुंघाकर बेहोश कर दिया गया और जनपद गाजियाबाद ले जाकर एक कमरे में तीनों आरोपितों ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़त पिता ने बताया कि जब उन्होंने मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी तो आरोपित अनस व आदिल ने बेटी को गाजियाबाद जिले से बुलंदशहर की बस में बैठा दिया। एसएसपी के आदेश पर देहात पुलिस ने आरोपित अवधेश, अनस व आदिल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया।

चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित किशोर गिरफ्तार

बुलंदशहर। चार वर्षीय बच्ची से पड़ोसी किशोर ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार देर शाम अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी चार वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान कक्षा नौ में पढऩे वाला पड़ोसी किशोर उसे फुसलाकर भूसे के बोंगे में ले गया और दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बच्ची रोती हुई घर पहुंची और स्वजन को आपबीती सुनाई। पीडि़ता की दादी ने अनूपशहर कोतवाली में आरोपित किशोर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को अनूपशहर चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल बच्ची की हालत में सुधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.