This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Guddu Pandit : पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ बुलंदशहर में मुकदमा दर्ज, जानिए क्‍या है मामला

केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार के चेयरमैन गिरिराज ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 30 नवंबर को वह बुलंदशहर के अहमदगढ़ में एक फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में गए थे। वहां गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

Parveen VashishtaFri, 03 Dec 2021 12:29 AM (IST)
Guddu Pandit : पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ बुलंदशहर में मुकदमा दर्ज, जानिए क्‍या है मामला

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में बसपा के पूर्व विधायक जयभगवान उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ भाजपाइयों ने मुकदमा दर्ज कराया है। 

यह है मामला 

केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार के चेयरमैन और आवास विकास प्रथम निवासी गिरिराज ने अहमदगढ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 30 नवंबर को वह अहमदगढ़ के एक फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में गए थे। वहां जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित पुत्र मिश्री लाल शर्मा निवासी शिकारपुर बाइपास रोड अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। विरोध करने पर उनसे अभद्र व्यवहार किया और फार्म हाउस से बाहर आने पर उन्हें और मौके पर मौजूद अन्य भाजपाइयों को जान से मारने की धमकी दी। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व इस प्रकरण का एक वीडियो वायरल हुआ था। कार्यवाहक थाना प्रभारी अहमदगढ़ सतीश चंद ने बताया कि जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दहेज को लेकर विवाहिता से मारपीट, मायके छोड़ गए ससुराली 

बुलंदशहर। खुर्जा में दहेज को लेकर ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर दी और उसे मायके छोड़कर चले गए। पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर दी है। क्षेत्र निवासी यशिका ने बताया कि उसकी शादी डेढ़ वर्ष पहले अलीगढ़ जनपद निवासी युवक से हुई थी। ससुरालीजन दिए दहेज से खुश नहीं थे और उसे परेशान कर रहे थे। आरोप है कि बुधवार को ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ मारपीट की और उसे खुर्जा मायके छोड़कर चले गए। जिसके बाद पीडि़ता ने अपने मायके पक्ष को आपबीती सुनाई और कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Edited By Parveen Vashishta

मेरठ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!