Move to Jagran APP

मेरठ में पूर्व विधायक चंद्रवीर और सरधना से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान सहित 250 पर मुकदमा दर्ज

मेरठ में बिना अनुमति के जनसभा करने कोविड-19 के नियमों का धज्जियां उड़ाने आदर्श चुनाव आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन आदि के आरोपों के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। महामारी अधिनियम भी लगाया गया है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:43 PM (IST)
मेरठ में पूर्व विधायक चंद्रवीर और सरधना से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान सहित 250 पर मुकदमा दर्ज
मेरठ में पूर्व विधायक चंद्रवीर और सरधना से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान सहित 250 पर मुकदमा दर्ज

मेरठ, जागरण संवाददाता। सपा-रालोद गठबंधन की सभा करने पर 250 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

यह है मामला

दौराला फ्लाईओवर के पास पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह के कोल्ड स्टोर पर गुरुवार को सपा-रालोद गठबंधन की सभा का आयोजन किया गया था। इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र कुमार शर्मा की ओर से पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह, कैंट से रालोद प्रत्याशी मनीषा अहलावत, सरधना से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान, पूर्व एमएलसी हरपाल सैनी, पूर्व प्रधान उपेंद्र चौधरी भराला, संदीप प्रधान, गौरव पूर्व प्रधान, सोहनवीर, आंशु मलिक, अरूण अहलावत, कृष्णपाल पूर्व प्रधान, जौन प्रधान, चांदवीर सिंह, विकास चौधरी समेत 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर बिना अनुमति के जनसभा करने, कोविड-19 के नियमों का धज्जियां उड़ाने, आदर्श चुनाव आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप सहित महामारी अधिनियम में भी कार्रवाई की गई है।

गोली चलने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

मेरठ, जागरण संवाददाता। सरधना कस्बे की नई बस्ती के मोहल्ला में बुधवार रात कंट्रोल रूम की गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां, मामला मारपीट का निकला। इसके बाद पुलिस बैरंग लौट गई। मोहल्ले में बुधवार देर रात मामूली बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया। तभी किसी ने कंट्रोल रूम पर गोली चलने की सूचना दे दी। इस पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। लोगों ने बताया कि मामला मारपीट का था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला प्रेम-प्रसंग का बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.