Move to Jagran APP

मेरठ में धुआंधार फायरिंग प्रकरण में सात नामजद समेत 27 पर मुकदमा, 12 लोग हुए थे जख्‍मी Meerut News

फलावदा के मोहल्ला बंजारान में मीर साहब पक्ष और बंजारों के बीच मंगलवार रात वर्चस्व की जंग में हुई धुआंधार फायरिंग प्रकरण में बंजारा पक्ष ने सात लोगों को नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:35 PM (IST)
मेरठ में धुआंधार फायरिंग प्रकरण में सात नामजद समेत 27 पर मुकदमा, 12 लोग हुए थे जख्‍मी Meerut News
12 people were injured in Meerut Falawda Firing Case

मेरठ, जेएनएन। फलावदा के मोहल्ला बंजारान में मीर साहब पक्ष और बंजारों के बीच मंगलवार रात वर्चस्व की जंग में हुई धुआंधार फायरिंग प्रकरण में बंजारा पक्ष ने सात लोगों को नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। गोली लगने से बंजारा पक्ष के 12 लोग घायल हुए थे। सभी को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर सलमान को दिल्ली के मैक्स अस्पताल रेफर किया गया है। वर्चस्व का मुख्य कारण बंजारा पक्ष द्वारा थाने के सामने खरीदी गई जमीन बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बना हुआ है तनावपूर्ण शांति

रातभर पुलिस की तैनाती से बुधवार को भी घटना स्‍थ्‍ल पर तनाव बना रहा। हालाकि पुलिस के वहां पर मौजुद रहने से किसी तरह का कोई अनहोनी नहीं हो सकी। रात में पुलिस के अफसर भी समय-समय पर मुआयना करते हुए नजर आए। इधर, घायलों की हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

बंजारन मोहल्ले में मंगलवार देर रात सलमान बंजारा पक्ष के अकबर द्वारा थाने के सामने खरीदी करोड़ों रुपये की बेशकीमती जमीन खरीदी है। तभी से मीर साहब पक्ष के बंजारा और फरहान पक्ष के बीच तनातनी चली आ रही है। मंगलवार रात सलमान पक्ष और मीरसाहब पक्ष के लोग आपस में भिड़ गये। जिसमें बाद में मीर पक्ष के फरहान, शानू, सुहेब, गुलफाम और रेहान आदि लोगों ने बंजारों के घर पर हमला कर अंधाधुध फायरिंग कर दी। जिसमें बंजारा पक्ष के सलमान, हाजी पीरू, मेहताब, साबिर, फिरोज, शाद अली फुरकान, चंदवा उर्फ कालवा, इरशाद, दिलशाद और सुल्तान समेत दस लोग घायल हुये थे। जिनमें तीन बच्चे भी जख्मी हुए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.