Move to Jagran APP

मेरठ में चालान काटने पर कार सवार चालक ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता

मेरठ के मवाना रोड पर मंगलवार को चालान काटने पर कार चालक ने कॉन्स्टेबल से अभद्रता की जिसकी वजह से मवाना रोड पर हंगामा हो गया। पुलिसकर्मियों ने चेतावनी देकर कार चालक को छोड़ दिया। लेकिन इस दौरान काफी देर यहां पर भीड़ जमा रही।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 02:41 PM (IST)
मेरठ में चालान काटने पर कार सवार चालक ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता
मेरठ के मवाना रोड पर मंगलवार को चालान काटने को लेकर काफी हंगामा हुआ।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में चालान काटने पर कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस के कान्स्टेबल से अभद्रता की, जिसकी वजह से मवाना रोड पर हंगामा हो गया। पुलिसकर्मियों ने चेतावनी देकर कार चालक को छोड़ दिया। मंगलवार को मवाना रोड पर ट्रैफिक कांस्टेबल अरविंद अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। एक प्रकाशन में काम करने वाले हनी शर्मा गंगानगर से बेगमपुल की तरफ वेगनआर कर से जा रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कार चलाते समय मास्क नहीं पहन रखा था। जिसकी वजह से पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और चालान कर दिया। पुलिस कार्रवाई से नाराज हनी शर्मा और उसके साथियों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की, जिसकी वजह से मवाना रोड पर हंगामा हो गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन उन्होंने उनकी भी नहीं सुनी। घंटों चले हंगामे के बाद चालान की कार्रवाई कर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.