Move to Jagran APP

मनचलों को सबक सिखाने वाली साक्षी की हिम्‍मत का कप्‍तान ने किया सम्‍मान Meerut News

एक सप्ताह पहले साक्षी पर गंगा नगर स्थित पेंट बाजार में मनचलों ने कमेंट किया था साक्षी ने मनचलों की घेराबंदी कर पीआरवी को मामले की सूचना दी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 02:34 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 02:34 PM (IST)
मनचलों को सबक सिखाने वाली साक्षी की हिम्‍मत का कप्‍तान ने किया सम्‍मान Meerut News
मनचलों को सबक सिखाने वाली साक्षी की हिम्‍मत का कप्‍तान ने किया सम्‍मान Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कमेंटबाजी करते तीन-तीन मनचलों को देखकर भी युवती नहीं घबराई। सही फैसला लेकर मनचलों की घेराबंदी की फिर पुलिस को सूचना देखकर करवा दिया गिरफ्तार। गंगानगर के गंगासागर निवासी साक्षी ने एक सप्ताह पहले डिवाइडर रोड पर पेंट बाजार में मनचलों द्वारा कमेंट करने पर उन्हें सबक सिखाया। इसलिए कप्तान ने मंगलवार को साक्षी को बहादुरी दिखाने के लिए सम्मानित किया।

prime article banner

यह था मामला

गंगानगर इंस्‍पेक्‍टर बृजेश कुमार के मुताबिक एक सप्ताह पहले साक्षी पर गंगा नगर स्थित पेंट बाजार में मनचलों ने कमेंट किया था साक्षी ने मनचलों की घेराबंदी कर पीआरवी को मामले की सूचना दी। तीनों आरोपित मनचलों को पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया। उसके बाद साक्षी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। पूरे घटनाक्रम में साक्षी ने हिम्मत दिखाई इसके लिए कप्तान ने उसे सम्मानित किया। साक्षी एक कॉलेज में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.