Move to Jagran APP

Meerut News: कैंसर के इलाज को ठेले पर दर-दर भटक रही वृद्धा, मदद की गुहार लगाने कमिश्नरी पहुंची

मेरठ में एक ऐसा वाकया हुआ जो आपको झकझोर कर रख देगा। मामला एक कैंसर पीडि़ता की है जो अपने इलाज के लिए दर-दर भटक रही है। गढ़ रोड पर झुग्गी में रहने वाली कैंसर पीडि़त महिला पिछले कई दिन से इलाज के लिए परेशान है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 02:06 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 02:06 AM (IST)
Meerut News: कैंसर के इलाज को ठेले पर दर-दर भटक रही वृद्धा, मदद की गुहार लगाने कमिश्नरी पहुंची
भाई हीरा पीडि़त महिला ऊषा को ठेले से कमिश्नरी पहुंचा।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में एक ऐसा वाकया हुआ जो आपको झकझोर कर रख देगा। मामला एक कैंसर पीडि़ता की है, जो अपने इलाज के लिए दर-दर भटक रही है। गढ़ रोड पर झुग्गी में रहने वाली कैंसर पीडि़त महिला पिछले कई दिन से इलाज के लिए परेशान है। गुरुवार को उसे उसका भाई ठेले पर लादकर कमिश्नरी चौराहा लेकर पहुंचा। उन्होंने इलाज के लिए जिला प्रशासन से मदद की मांग की।

loksabha election banner

25 दिन पहले पहुंची थी अस्‍पताल

कैंसर पीडि़ता का कहना है कि वह इलाज के लिए कई अस्‍पताल में जा चुकी है, पर पैसे नहीं होने के कारण उसका इलाज नहीं हो पा रहा है। भाई हीरा पीडि़त महिला ऊषा को ठेले से कमिश्नरी पहुंचा था। जहां वह दर्द से कराह रही थी। महिला ने बताया कि 25 दिन पहले उसके कूल्हे में चोट लगी थी। इलाज के लिए मदद मांगने वह पहले भी कलक्ट्रेट पहुंची थी।

डाक्‍टरों ने नहीं किया था भर्ती

मेडिकल कालेज और अन्य सरकारी अस्पताल में उसे भर्ती नहीं किया जा रहा है। डाक्टर उसे कैंसर का मरीज बता रहे हैं। कुछ दिन पहले महिला दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में इलाज के लिए गई थी। जहां से बुधवार रात को महिला को मेरठ मेडिकल भेज दिया गया। गंगा राम के चिकित्सकों ने उसे इलाज के लिए पैसे का इंतजाम करके आने की बात कहते हुए वापस भेज दिया। महिला ने जिला प्रशासन से इलाज के लिए मदद की मांग की।

डीएम ने मदद का दिया आश्‍वासन

जिलाधिकारी के बालाजी का कहना है कि महिला कलक्ट्रेट में किसी अधिकारी से नहीं मिली है। उसके इलाज के लिए जो भी मदद हो सकेगी की जाएगी। हालांकि बाहर खड़े पुलिस कर्मियों ने महिला को एंबुलेंस से घर पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.