Move to Jagran APP

मनाली घूमने गया कारोबारी, घर में 50 लाख की चोरी

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर में व्यापारी के मकान का ताला तोड़कर 14 लाख नकद और 35 लाख की ज्वैलरी चोरी कर ली गई। घटना के समय व्यापारी स्वजन के साथ मनाली घूमने गए थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 07:10 AM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 07:10 AM (IST)
मनाली घूमने गया कारोबारी, घर में 50 लाख की चोरी
मनाली घूमने गया कारोबारी, घर में 50 लाख की चोरी

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर में व्यापारी के मकान का ताला तोड़कर 14 लाख नकद और 35 लाख की ज्वैलरी चोरी कर ली गई। घटना के समय व्यापारी स्वजन के साथ मनाली घूमने गए थे।

loksabha election banner

श्यामनगर निवासी दिलशाद अहमद का बिजली के उपकरण बनाने का कारोबार है। शुक्रवार को दिलशाद स्वजन के साथ मनाली घूमने गए थे। सोमवार को घर लौटे तो पाया कि ताला टूटा पड़ा है। घर का सभी सामान बिखरा था। दिलशाद ने बताया कि चोर घर से 14 लाख की नकदी और करीब 35 लाख कीमत की ज्वैलरी ले गए। यह ज्वैलरी दिलशाद ने बेटी के निकाह के लिए बनवाई थी। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि बदमाशों को तलाश की जा रही है।

छत का जाल तोड़कर अंदर घुसे बदमाश

पुलिस जाच में सामने आया कि बदमाश घर की छत का जाल तोड़कर अंदर घुसे थे। मुख्य गेट का ताला तोड़ने के बाद सामान समेटकर मकान से बाहर निकल गए। सीसीटीवी फुटेज में देखकर लग रहा है कि बदमाशों ने करीब तीन घटे में पूरे घर को खंगाला। फुटेज के आधार पर ही बदमाशों की पहचान कराई जा रही है।

लालकुर्ती पैठ में शिक्षक का मोबाइल चोरी

मेरठ : लालकुर्ती पैठ बाजार में मोबाइल व पर्स चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा। सोमवार को चोरों ने खरीदारी कर रहे शिक्षक का मोबाइल चोरी कर लिया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ट्यूबवेल कालोनी निवासी केएन मिश्रा साकेत आइटीआइ में शिक्षक हैं। सोमवार को वे पत्नी व बच्चों के साथ खरीदारी करने पैठ आए थे। वे एक दुकान पर कपड़े देख रहे थे। तभी दो महिलाओं ने शिक्षक की जैकेट से मोबाइल चोरी कर लिया। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि मोबाइल को सर्विलास पर लगवा दिया है। लालकुर्ती पैठ में सादे कपड़ों में महिला व पुरुष पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.