Move to Jagran APP

सामान लेने गया व्यापारी लापता, सड़क पर मिली बाइक, टूटा चस्‍मा और चप्‍पल, अपहरण की आशंका Bulandshahar News

परिजनों ने इस घटना पर अपहरण की आशंका जाहिर की है। इधर पुसिल ने डॉग स्‍क्‍वाड की मदद से व्‍यापारी की तलाश भी की पर उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 09:30 PM (IST)
सामान लेने गया व्यापारी लापता, सड़क पर मिली बाइक, टूटा चस्‍मा और चप्‍पल, अपहरण की आशंका Bulandshahar News
सामान लेने गया व्यापारी लापता, सड़क पर मिली बाइक, टूटा चस्‍मा और चप्‍पल, अपहरण की आशंका Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। परचून का सामान लेने गया एक व्यापारी लापता हो गया। स्वजनों को उसकी बाइक खुर्जा मार्ग स्थित अलीपुर गांव के निकट सड़क किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने डॉग स्क्वाड की मदद से व्यापारी की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताई है।

loksabha election banner

परचून की दुकान चलाता है व्‍यापारी

दीघी गांव निवासी 30 वर्षीय अरुण शर्मा पुत्र जयपाल शर्मा गांव में ही परचून की दुकान करते हैं। रविवार सुबह साढ़े नौ बजे वह परचून का सामान लेने पहासू बाजार गए थे। सुबह करीब 11 बजे गांव निवासी दीपक ने उसके स्वजनों को सूचना दी कि खुर्जा मार्ग स्थित अल्लीपुर गांव के निकट सड़क किनारे अरुण की बाइक पड़ी है। मौके पर पहुंचे स्वजनों को बाइक, टूटा चश्मा और अरुण की एक चप्पल पड़ी मिली। अरुण के पिता जयपाल ने पुलिस को सूचना दी। सीओ शिकारपुर गोपाल ङ्क्षसह व एसओ अखिलेश गौड़ ने युवक की तलाश की। एसएसपी संतोष कुमार सिंह व एसपी देहात हरेंद्र सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

स्वजनों ने जताई अपहरण की आशंका

अरुण के पिता जयपाल ने बताया कि उनके पुत्र की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन मौके पर बाइक, चप्पल और टूटा चश्मा देखकर उन्होंने बेटे के अपहरण की आशंका जताई है। स्वजनों ने अरुण को सकुशल बरामद करने की गुहार पुलिस अधिकारियों से लगाई है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्राथमिक छानबीन में पता चला कि अरुण अपने मोबाइल घर पर छोड़कर आए थे। अभी अपहरण की बात सामने नहीं आई है। तमाम बिंदुओं पर जांच के साथ ही व्यापारी की तलाश की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.