Move to Jagran APP

मवाना अड्डे पर हथियारबंद युवकों की गुंडई, पुलिस भी देखकर डरी

शाम के चार बजे मवाना बस स्टैंड पर करीब तीस मिनट तक अराजकता हुई। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे युवक हथियारों से लैस होकर किसी अन्य युवक की तलाश में गुंडों की तरह दौड़े। सभी बसों को खंगाल दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 05:00 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 06:21 AM (IST)
मवाना अड्डे पर हथियारबंद युवकों की गुंडई, पुलिस भी देखकर डरी
मवाना अड्डे पर हथियारबंद युवकों की गुंडई, पुलिस भी देखकर डरी

मेरठ । शाम के चार बजे मवाना बस स्टैंड पर करीब तीस मिनट तक अराजकता हुई। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे युवक हथियारों से लैस होकर किसी अन्य युवक की तलाश में गुंडों की तरह दौड़े। सभी बसों को खंगाल दिया। दुकानों में घुस-घुसकर तलाशी ली। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों की संख्या देखकर डर गई। पुलिस खामोश खड़ी होकर तमाशा देखती रही। युवक के नहीं मिलने के बाद झुंड बनाकर चल रहे युवक वापस लौट गए।

prime article banner

मंगलवार को सीएमओ ऑफिस के बाहर कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे युवक की पिटाई कर दी गई। उसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। बुधवार को कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे युवक बड़ी संख्या में एकत्र हुए। सीएमओ ऑफिस पर हमला करने वाले युवक उन्हें मवाना बस स्टैंड पर घूमते दिखाई दिए। तभी स्टेडियम में मौजूद युवक हाथों में डंडे और तमंचे लेकर सड़कों पर आ गए। मवाना बस स्टैंड पर करीब तीस मिनट तक जमकर अराजकता की गई। बसों में पिटाई करने वाले युवकों की तलाश की गई। इतना ही नहीं स्टैंड पर मौजूद दुकानों की भी तलाशी ली गई है। उसके बावजूद भी उन्हें कोई नहीं मिला। आसपास के लोगों ने कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी। तब पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। छात्रों की संख्या को देखने के बाद पुलिस सामने जाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाई, बल्कि मवाना स्टैंड पर दूसरी साइड में खड़ी हो गई। पुलिस को देखने के बाद हमलावरों ने तर्क दिया कि उनका मोबाइल छीनकर बदमाश भागा था, जिसकी तलाश कर रहे थे। उसके बाद सभी वापस लौट गए।

दहशत में आ गए थे यात्री

युवकों के हाथों में हथियार और बस स्टैंड पर हल्ला करते हुए बसों पर डंडे चलाए गए। प्रत्येक बस में घुसकर तलाशी ली गई। बसों और स्टैंड पर मौजूद यात्री पूरी तरह से दहशत में आ गए थे। युवकों के बस स्टैंड पर मौजूद होने के बाद कोई मोबाइल से वीडियो तक नहीं बना पाया। किसी ने फोटो खींचने की कोशिश की तो उन्हें भी धमका दिया। इन्होंने कहा-

युवकों के बस स्टैंड से जाने के बाद इंस्पेक्टर मामले की जानकारी मिली थी। उससे पहले दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्हें देखकर छात्र वहां से भाग गए। छात्रों का तर्क था कि उनका मोबाइल छीनकर भागे युवक का पीछा कर रहे है।

अखिलेश नारायण, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.