Move to Jagran APP

उप्र में निर्माण और माफिया राज को कुचल रहा बुलडोजर : पंकज सिंह

उत्तर प्रदेश में विकास कार्यों का निर्माण करने और माफिया राज को कुचलने का कार्य बुलडोजर कर रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में बदमाश जेल में बंद हैं। बहन -बेटियां माताएं और व्यापारी सुरक्षित हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव को भाजपा पूरी तरह से तैयार है फिर से 350 सीट जीतकर भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 08:20 AM (IST)
उप्र में निर्माण और माफिया राज को कुचल रहा बुलडोजर : पंकज सिंह
उप्र में निर्माण और माफिया राज को कुचल रहा बुलडोजर : पंकज सिंह

मेरठ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में विकास कार्यों का निर्माण करने और माफिया राज को कुचलने का कार्य बुलडोजर कर रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में बदमाश जेल में बंद हैं। बहन -बेटियां, माताएं और व्यापारी सुरक्षित हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव को भाजपा पूरी तरह से तैयार है, फिर से 350 सीट जीतकर भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह बातें मंगलवार को नोएडा से भाजपा विधायक व मेरठ प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह से पत्रकारों से कही।

loksabha election banner

रुड़की रोड स्थित रोशनपुर डोरली गांव निवासी व भाजपा जिला उपाध्यक्ष समीर चौहान के पिता पूर्व पार्षद व पूर्व आरएसएस पदाधिकारी सुभाष सिंह चौहान का 26 नवंबर को बीमारी की वजह से निधन हो गया था। मंगलवार को भाजपा विधायक व मेरठ प्रभारी पंकज सिंह पीड़ित स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे थे। बातचीत में पंकज सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपनी तैयारी बूथ, पन्ना प्रमुख और पन्ना समिति बनाकर कर ली है। अब चुनाव का इंतजार है। योगी और मोदी की प्रदेश व देश की सरकार में प्रत्येक क्षेत्र में विकास हो रहा है, जिसका लाभ देश और प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है।

मांगों को लेकर कलक्ट्रेट में मौन धरने पर बैठे पेंशनर्स

मेरठ: संयुक्त पेंशनर्स कल्याण समिति उत्तर प्रदेश के बैनर तले सेवानिवृत कर्मचारियों ने मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर कलक्ट्रेट में मौन धरना दिया। शाम तीन बजे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन मजिस्ट्रेट को सौंपकर धरना समाप्त किया। मेरठ जनपद संयोजक एके कौशिक के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पेंशनर्स कलक्ट्रेट पहुंचे तथा मौन धारण करके धरने पर बैठ गए। धरने की अध्यक्षता सतपाल दत्त शर्मा ने की। दोनों ने बताया कि कोरोना काल में रोके गए मंहगाई भत्ते के एरियर का भुगतान कराने। चिकित्सा प्रतिपूर्ति की नियमावली 2014 और 2016 को लागू करने तथा बिलों से आयकर की कटौती बंद कराने पेंशन राशिकरण की अवधि 12 वर्ष करने, नए कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ देने, रोडवेज बसों में किराये में छूट, जिला मुख्यालयों पर पेंशनर्स कक्ष स्थापित करने, जिलाधिकारी की मासिक बैठकों में पेंशनर्स की समस्याओं का निराकरण कराने की मांग ज्ञापन में की गई है। धरने में श्रेयांस कुमार जैन, रमोद शर्मा, आर पी गुप्ता, डीपी शर्मा, श्याम सिंह नागर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.