Move to Jagran APP

यूके से पहुंची पीड़िता ने बिजनेसमैन के खिलाफ दर्ज कराई र‍िपोर्ट, कहा रोज करता था दुष्कर्म

बुलंदशहर की रहने वाली युवती ने गुरुवार की शाम अदालत में भी अपने धारा 164 के तहत बयान दर्ज करा दिए हैं। युवती कई दिन पहले यूनाइटेड किंगडम से अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची थी। कहा है कि आरोपित रोज दुष्कर्म करता था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 03:10 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 03:10 PM (IST)
यूके से पहुंची पीड़िता ने बिजनेसमैन के खिलाफ दर्ज कराई र‍िपोर्ट, कहा रोज करता था दुष्कर्म
बुलंदशहर की दुष्‍कर्म पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट।

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने गुरुवार की शाम अदालत में भी अपने धारा 164 के तहत बयान दर्ज करा दिए हैं। युवती कई दिन पहले (यूनाइटेड किंगडम) से अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची थी। युवती ने बुलंदशहर की अंबा विहार कालोनी के रहने वाले राजपूत ब्वाय नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। पुलिस सूत्रों की माने तो युवती ने आरोपित बिजनेसमैन पर अदालत में गंभीर आरोप लगाए। कहा है कि आरोपित रोज दुष्कर्म करता था।

loksabha election banner

यह है मामला

शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती यूके के मेलवर्न एवेन्यू मिडिलसेक्स के एक कॉलेज में रहकर एमएस (मास्टर सर्जरी) का कोर्स कर रही है। कुछ दिन पहले युवती ने यूके से ही एक मेल भेजकर एसएसपी से गुहार लगाई थी कि उसके साथ बुलंदशहर की अंबा विहार कालोनी के रहने वाले राजपूत ब्वाय नाम के युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर इस मेल पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। मुकदमे में एससी-एसटी एक्ट भी लगा था। इसलिए जांच सीओ सिटी संग्राम सिंह को सौंपी गई। धारा 161 के बयान तीन दिन पहले हो चुके हैं। अब धारा 164 के बयान भी हो गए हैं।

शादी का झांसा देकर अपने साथ रखा

युवती ने पुलिस को अपने बयानों में बताया है कि उसकी शादी डाट काम साइट पर युवक से मुलाकात हुई। इसके बाद उसने शादी करने की बात कही। जिसके बाद युवक और युवती साथ रहने लगे। 2018 में युवक भारत आया और अपने परिजनों से मिलाने की बात कही, लेकिन नहीं मिलाया और एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस कारण युवती ने शहर कोतवाली में यह मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में युवती पीएचडी करने के लिए 2019 में यूके गई। युवक को जब पता चला कि युवती गर्भवती है तो उसे बहलाया और उसका गर्भपात करा दिया। आरोपित युवक यूके में बिजनेस करता है।

इन्‍होंने बताया

तीन दिन पहले युवती के मेरे समक्ष धारा 161 के बयान हो गए थे। गुरुवार को युवती ने धारा 164 के तहत बयान दिए है। अभी बयानों का अवलोकन नहीं किया गया है। अब आगे की कार्रवाई के लिए एसएसपी को पत्र लिखा जाएगा।

- संग्राम सिंह, सीओ सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.