Move to Jagran APP

गाड़ी पर अवैध रूप से 'एसडीएम' लिखकर घूम रहे युवक को सच में मिल गए एसडीएम, बुलंदशहर पुलिस ने की कार्रवाई

रौब गालिब करने के लिए लोग अपनी गाड़ियों पर अवैध पदनाम आदि लिखवा लेते हैं। ऐसा ही मामला मंगलवार को बुलंदशहर के स्‍याना नगर में सामने आया। यहां एक युवक अपनी बुलेरो कार पर अवैध रूप एसडीएम लिखकर घूम रहा था।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 07:48 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 07:48 PM (IST)
गाड़ी पर अवैध रूप से 'एसडीएम' लिखकर घूम रहे युवक को सच में मिल गए एसडीएम, बुलंदशहर पुलिस ने की कार्रवाई
गाड़ी पर अवैध रूप से एसडीएम लिखकर घूम रहे युवक के खिलाफ बुलंदशहर पुलिस ने कार्रवाई की

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अवैध रूप से गाड़ी पर एसडीएम और उत्‍तर प्रदेश सरकार लिखकर स्याना नगर की सड़क पर घूम रहा एक युवक एसडीएम संदीप केला के ही सामने आ गया। जिसके बाद एसडीएम ने युवक को गाड़ी सहित पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद युवक माफी मांगने लगा।

loksabha election banner

यह है मामला

एसडीएम संदीप केला ने बताया कि एक युवक ने अपनी बुलेरो कार पर अवैध रूप एसडीएम लिखा रखा था और कार से नगर में घूम रहा था। बताया कि युवक को गाड़ी सहित पूछताछ व कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि गाड़ी चालक से एक हजार रूपये का नकद जुर्माना वसूला गया है। 

ट्रेन से कटकर महिला की मौत 

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। रेलवे लाइन पर बकरी चरा रही एक महिला व पांच बकरियों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सोमवार की देर शाम को डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर निवासी अनवरी बेगम (40) पत्नी मुस्ताक खां गांव के निकट गुजर रही अलीगढ़ - बरेली रेलवे लाइन पर बकरी चरा रही थी। उसी दौरान अनवरी बेगम व पांच बकरियां वहां से गुजर रही किसी ट्रेन की चपेट में आ गईं। हादसे में अनवरी बेगम व पांच बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

संदिग्ध हालत में किशोरी को लगी गोली

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। संदिग्ध हालत में किशोरी को गोली लग गई। थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव खबरा निवासी प्रियंका पुत्री होशियार को मंगलवार सुबह संदिग्ध हालत में पेट में गोली लग गई। आननफानन में स्वजन ने उसे जीटी रोड स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वजन की मानें तो किशोरी खेत की तरफ जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे तमंचा पड़ा हुआ मिल गया। उसे चेक करते हुए गोली चल गई और किशोरी को जा लगी। सीओ संग्राम सिंह ने अस्पताल पहुंचकर जांच-पड़ताल की। थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.