Move to Jagran APP

बुलंदशहर पुलिस ने अवैध असलाह सहित दो लुटेरे दबोचे

बुलंदशहर की जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी ने बताया कि 11 जनवरी को बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे एक वृद्ध से लूट की घटना हुई थी। देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने भागने का प्रयास किया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 08:41 PM (IST)
बुलंदशहर पुलिस ने अवैध असलाह सहित दो लुटेरे दबोचे
बुलंदशहर की जहांगीराबाद पुलिस की गिरफ्त में आरोपित।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। पुलिस ने दस दिन पूर्व एक वृद्ध से हुई चालीस हजार रुपये की लूट का राजफाश किया है। पुलिस ने दो बदमाशों को नकदी व अवैध असलाह सहित गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक बाइक व लूटा गया मोबाइल भी मिला है।

loksabha election banner

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि 11 जनवरी को बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे एक वृद्ध से चालीस हजार रुपये लूट की घटना हुई थी। शुक्रवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने भागने का प्रयास किया। पुलिस घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों बदमाशों के पास से 10 हजार रुपये नकद, एक मोबाइल, अवैध असलाह और एक बाइक बरामद हुई है। दोनों आरोपितों की पहचान विनय कुमार पुत्र जितेंद्र सिंह व सुधीर पुत्र ज्ञानेंद्र निवासी भैंसरौली थाना सलेमपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अहमदगढ़ क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी के भाई ने पुलिस को सूचना दी और बताया कि घरेलू कलह के चलते उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि किशोरी की मां की 15 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी और इसी सदमे में पिता मानसिक संतुलन खो चुका है। इसके बाद से किशोरी और उसका भाई अपने नाना के घर पर रह रहे थे। प्राथमिक जांच में लगता है कि किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.