Move to Jagran APP

बुलंदशहर: वाट्सएप पर वायस रिकार्डिंग भेजकर महिला को दिया तीन तलाक, तीन के खिलाफ मुकदमा

यूपी के बुलंदशहर में एक महिला को वाहट्सअप से वायस रिकॉडिंग भेजकर तीन तलाक दे दिया। पुलिस कार्रवाई करने पर पति और ससुरालियों ने हत्या की भी धमकी दी। महिला ने थाने पहुंचकर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 01:05 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 01:05 AM (IST)
बुलंदशहर: वाट्सएप पर वायस रिकार्डिंग भेजकर महिला को दिया तीन तलाक, तीन के खिलाफ मुकदमा
बुलंदशहर में वाट्सएप से तीन तलाक देने का मामला।

बुलंदशहर, जेएनएन। विवाहिता को पति ने वाट्सएप पर वायस रिकार्डिंग भेजकर तीन बार तलाक बोल दिया। पुलिस कार्रवाई करने पर पति और ससुरालियों ने हत्या की भी धमकी दी। एसएसपी के आदेश पर देहात कोतवाली पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कराया जाएगा।

loksabha election banner

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव कलोली निवासी रूबी ने बताया कि उसका निकाह देहात कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मामन कलां निवासी हारुन के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज में एक लाख रुपये और बाइक मांग रहे थे। मायके वालों ने इतने पैसे देने में असमर्थता जताई तो उत्पीडऩ शुरू कर दिया। करीब तीन माह पूर्व उसे ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया। इसके बाद रूबी ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

बकौल रूबी, पिछले कई दिनों से आरोपित उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। आरोप है कि मुकदमे में फैसला नहीं करने पर पति ने उसे वाट््सएप पर वायस रिकार्डिंग भेजकर तीन बार तलाक बोल दिया। देहात कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर धमकी देने और मुस्लिम विवाह अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.